Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

प्रशांत किशोर Bihar विधानसभा चुनाव में नीतीश के साथ करेंगे गठबंधन? PK ने कही ये बड़ी बात

प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार और उनकी पार्टी जदयू को लेकर एक बड़ा स्टेटमेंट जारी किया है. साथ ही उन्होंने अपनी पार्टी की स्थापना की तारीख बताई. उन्होंने कहा कि वो 2 अक्‍टूबर 2024 को अपने दल को लॉन्च करेंगे.

Latest News
प्रशांत किशोर Bihar विधानसभा चुनाव में नीतीश के साथ करेंगे गठबंधन? PK ने कही ये बड़ी ब��ात

प्रशांत किशोर और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार. (फाइल फोटो-PTI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

प्रशांत किशोर की पहचान सियासी समीकरण बनाने वाले रणनीतिकार की रही है. पिछले कई सालों से वो अपने इस काम को करते आए हैं. साथ अब वो खुद को एक राजनेता के तौर पर स्थापित करने में जुटे हुए हैं. प्रशांत किशोर ने अगले साल बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ी बात कही है. सीएम नीतीश की पार्टी के साथ मिलकर चुनाव लड़ने के सवाल पर भी प्रशांत किशोर ने अपना रुख स्‍पष्‍ट किया है. 'जन सुराज' के नाम से उनका एक राजनीतिक मंच भी है. पिछले कुछ दिनों से वो लगातार इशारे कर रहे हैं कि वो अगले विधानसभा चुनाव में उतर सकते हैं. इस बीच उन्होंने नीतीश कुमार और उनकी पार्टी जदयू को लेकर एक बड़ा स्टेटमेंट जारी किया है. साथ ही उन्होंने अपनी पार्टी की स्थापना की तारीख बताई. उन्होंने कहा कि वो 2 अक्‍टूबर 2024 को अपने दल को लॉन्च करेंगे.

प्रशांत किशोर ने क्या कहा?
सवाल ये उठता है कि सियासी समीकरण बनाने में माहिर प्रशांत किशोर किसके साथ विधानसभा चुनाव में जाएंगे. क्या वो नीतीश कुमार के दल जदयू में साथ जाएंगे या राजद के साथ जाएंगे? इस सवाल को लेकर प्रशांत किशोर ने साफ कर दिया है कि उनकी पार्टी अकेले चुनाव में उतरेगी. उन्होंने इसको लेकर बताया कि जन सुराज पार्टी विधानसभा चुनावों में किसी भी पक्ष के साथ गठबंधन नहीं करेगी. उन्‍होंने आगे कहा कि उनका इरादा अपने दम पर ही चुनाव में उतरने का है. आपको बताते चले कि बिहार में 2025 में विधानसभा के चुनाव होंगे. प्रशांत किशोर पर पिछले दिनों विपक्षी दलों की तरफ से आरोप लगाया जा रहा था कि वो किसी खास धड़े के लिए काम करते हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement