Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kanpur के बाद अब Ajmer में भी बड़ी साजिश, रेलवे ट्रैक पर सीमेंट स्लैब रख मालगाड़ी पलटाने की कोशिश

राजस्थान के अजमेर से एक बड़ी खबर सामने आई हैं. यहां कुछ बदमाशों ने रेलवे ट्रैक पर सीमेंट के स्लैब रख कर मालगाड़ी पलटाने की साजिश की.

Latest News
Kanpur के बाद अब Ajmer में भी बड़ी साजिश, रेलवे ट्रैक पर सीमेंट स्लैब रख मालगाड़ी पलटाने की कोशिश
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

कानपुर के बाद अब राजस्थान के अजमेर में भी रेलवे ट्रैक के साथ छेड़खानी करने का मामला सामने आया है. दरअसल, कुछ बदमाशों ने रेलवे ट्रैक पर सीमेंट के दो ब्लॉक रखकर मालगाड़ी को डीरेल करने की कोशिश की. इस मामले पर पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है. बता दें, ऐसी ही घटना कुछ दिनों पहले कानपुर में भी हुई थी, जहां कालिंदी एक्सप्रेस को पलटाने की साजिश रची गई थी. इसके लिए रेलवे ट्रैक पर एलपीजी सिलेंडर रखा गया था. 

मालगाड़ी को डीरेल करने की साजिश 
मिली जानकारी के अनुसार, अजमेर के मांगलियावास थाना क्षेत्र से गुजरने वाली डीएफसीसी ट्रैक पर रविवार देर रात कुछ बदमाशों ने दो जगह करीब 70 किलो वजन के सीमेंट ब्लॉक रखकर ट्रैन को डीरेल करने की कोशिश की. राहत की बात है कि ट्रेन सीमेंट ब्लॉक को तोड़ती हुई आगे निकल गई और कोई बड़ा हादसा होने से बच गया. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है.  


ये भी पढ़ें-Kolkata Rape Murder Case: 'तुरंत काम पर लौटें', हड़ताल कर रहे डॉक्टर्स को SC का अल्टीमेटम, प्रदर्शनकारियों ने नहीं मानी बात    


पुलिस ने दर्ज की FIR
इसको लेकर डीएफसीसी के कर्मचारी रवि और विश्वजीत ने मांगलियावास पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है. दोनों कर्मचारियों ने पुलिस को बताया कि बीते आठ सितंबर की रात करीब 10.30 बजे सूचना मिली थी कि रेलवे ट्रैक पर सीमेंट का ब्लॉक रखा हुआ था. लेकिन ट्रेन सीमेंट ब्लॉक को तोड़ती हुई आगे निकल गई. इसको लेकर पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है.  

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement