Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rakesh Tikait के लिए ये क्या बोल गए अजय मिश्र 'टेनी', छिड़ गया बड़ा विवाद

Rakesh Tikait News: अजय मिश्र टेनी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा, "आपने मुझे जो ताकत दी है, उससे मुझे आत्‍मविश्‍वास आया है और मैं यही कहूंगा कि आप मुझे इसी तरह की ताकत देते रहिए...आप सबकी ताकत के बल पर चाहे जितने राकेश टिकैत आएं....., मैं राकेश टिकैत को बहुत अच्‍छी तरह जानता हूं, दो कौड़ी का आदमी है."

Rakesh Tikait के लिए ये क्या बोल गए अजय मिश्र 'टेनी', छिड़ गया बड़ा विवाद

किसान नेता राकेश टिकैत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: लखीमपुर खीरी के तिकोनिया इलाके में हिंसा के बाद सुर्खियों में आये केंद्रीय गृह राज्‍य मंत्री अजय मिश्र 'टेनी' का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह भारतीय किसान यूनियन नेता राकेश सिंह टिकैत को "दो कौड़ी का" बताते हुए नजर आ रहे हैं. तिकोनिया कांड मामले में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र 'टेनी' की बर्खास्तगी समेत विभिन्न मांगों को लेकर संयुक्त किसान मोर्चा की अगुवाई में किसानों ने गुरुवार को सुबह से राजापुर मंडी समिति परिसर में 75 घंटे लंबा धरना आयोजित किया था. इसमें राकेश टिकैत भी शामिल हुए थे.

राकेश टिकैत ने धरना प्रदर्शन के दौरान मीडियाकर्मियों से बातचीत में कहा कि किसानों को न्याय दिलाने की लड़ाई जारी रहेगी. उन्होंने कहा कि तिकोनिया कांड को लेकर ‘टेनी’ की बर्खास्तगी के साथ-साथ न्यूनतम समर्थन मूल्य सुनिश्चित करने के लिए कानून भी किसानों का एक बड़ा मुद्दा है.

पढ़ें- सोनाली फोगाट ने इस सीट से लड़ा था चुनाव, जानिए मिले थे कितने वोट

सोशल मीडिया पर काफी प्रसारित हो रहे वीडियो में अजय कुमार मिश्र ने अपने संसदीय क्षेत्र लखीमपुर खीरी में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, "आपने मुझे जो ताकत दी है, उससे मुझे आत्‍मविश्‍वास आया है और मैं यही कहूंगा कि आप मुझे इसी तरह की ताकत देते रहिए...आप सबकी ताकत के बल पर चाहे जितने राकेश टिकैत आएं....., मैं राकेश टिकैत को बहुत अच्‍छी तरह जानता हूं, दो कौड़ी का आदमी है."

पढ़ें- बेनामी संपत्ति के मामले में अब नहीं जाना होगा जेल, सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला

राकेश टिकैत पर अपने प्रहार को और तेज करते हुए 'टेनी' ने कहा, "इसको हम लोगों ने देखा है, दो बार चुनाव लड़ा और दोनों बार जमानत जब्त हो गई. इस तरह का व्यक्ति किसी का विरोध करता है तो उसका कोई मतलब नहीं होता है, इसलिए इस तरह के लोगों को मैं जवाब नहीं देता."

पढ़ें- TikTok स्टार से लेकर Big Boss के घर में 'प्यार' का इजहार करने तक, ऐसा रहा Sonali Phogat का सफर

केंद्रीय मंत्री ने कहा, "इसी से उनकी राजनीति चलती है, इसी से उनकी रोजी रोटी चल रही है तो वो अपना चलाएं, समय आने पर जवाब दिया जाएगा. इतना जरूर कह सकता हूं मैंने अपने जीवन में कभी कोई गलत कार्य नहीं किया है." वीडियो में उनके समर्थन में नारेबाजी कर रहे समर्थकों को आश्वासन देते हुए केंद्रीय मंत्री कहते हैं, "दुनिया में कोई आपको निराश नहीं कर पाएगा. राकेश टिकैत कितने भी आ जाएं."

पढ़ें- BJP नेता और टिक टॉकस्टार Sonali Phogat का हार्ट अटैक से निधन, मौत से पहले शेयर किया था ये Video

गौरतलब है कि पिछले साल तीन अक्टूबर को लखीमपुर खीरी जिले में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी के गांव जा रहे उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के दौरे का किसानों द्वारा किए जा रहे विरोध के दौरान तिकोनिया गांव में हुई हिंसा में चार किसानों समेत आठ लोग मारे गए थे. इस मामले में 'टेनी' के बेटे आशीष मिश्रा को बतौर मुख्य अभियुक्त गिरफ्तार किया गया है.

इनपुट- PTI

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement