Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ram Mandir: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के मुद्दे पर बोले अखिलेश यादव, 'हमको नहीं मिला कोई न्योता'

Akhilesh Yadav On Ram Mandir Invitation: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह पर राजनीतिक बवाल बढ़ता जा रहा है. अखिलेश यादव ने कहा कि  मुझे कोई निमंत्रण नहीं मिला है और जो लोग न्योता भेजने का दावा कर रहे हैं वो कूरियर की पर्ची दिखाएं. 

Latest News
Ram Mandir: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के मुद्दे पर बोले अखिलेश यादव, 'हमको नह��ीं मिला कोई न्योता'

Akhilesh Yadav

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए कई राजनीतिक दल न्योता नहीं मिलने की बात कर रहे हैं. कांग्रेस और सीपीएम ने तो समारोह में शामिल होने से इनकार कर दिया है जबकि अखिलेश यादव का कहना है कि उन्हें अब तक कोई निमंत्रण नहीं मिला है. अखिलेश ने कहा कि अगर मुझे कूरियर से निमंत्रण भेजा गया है तो उसकी रसीद दिखाई जाए. कुछ दिन पहले ऐसी खबरें भी आई थीं कि वीएचपी के नेता आलोक कुमार प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण लेकर अखिलेश यादव के पास गए थे. हालांकि, समाजवादी पार्टी के मुखिया ने उन्हें मिलने का समय नहीं दिया और कहा कि वह किसी अनजान शख्स से निमंत्रण नहीं लेंगे. बाद में ऐसी खबरें आई कि उन्हें न्योता कूरियर से भेजा गया है. 

अखिलेश यादव ने कहा कि मुझे कूरियर से कोई न्योता नहीं मिला है और जो लोग निमंत्रण भेजने का दावा कर रहे हैं वो अपनी पर्ची दिखाएं. उन्होंने कहा कि मैं मीडिया के दोस्तों से आग्रह करना चाहता हूं कि जिन लोगों ने कूरियर से न्योता भेजने की बात कही है वो आकर हमें पर्ची दिखाएं. सच सबके सामने आ चुका है कि हमें कोई निमंत्रण नहीं भेजा गया है. बता दें कि 22 जनवरी को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा होगी जिसके लिए देश भर की चर्चित हस्तियों को न्योता भेजा गया है. 

यह भी पढ़ें: रामलला के लिए पीेएम मोदी का 11 दिनों का अनुष्ठान, ऑडियो मैसेज में की ये अपील

प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल नहीं होंगे अखिलेश 
अखिलेश यादव ने वीएचपी नेता आलोक कुमार से न्योता लेने से इनकार करने की खबरों का भी खंडन किया है. बता दें कि पहले ऐसी खबरें आई थीं कि अखिलेश ने कहा था कि वह अनजान लोगों से न्योता नहीं लेंगे जिसकी वजह से उनकी आलोचना हुई थी. न्योता नहीं मिलने की बात करके एसपी सुप्रीमो ने इशारों में स्पष्ट कर दिया है कि वह समारोह का हिस्सा नहीं होंगे. कुछ ही महीनों में लोकसभा चुनाव होने वाले हैं और ऐसे  में उनके इस कदम पर काफी बवाल भी हो सकता है.

कांग्रेस समेत कई अन्य विपक्षी दल कर रहे हैं बहिष्कार 
बता दें कि राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में विपक्षी दल शामिल नहीं हो रहा है. कांग्रेस ने इसे बीजेपी और आरएसएस का राजनीतिक इवेंट बनाने की आलोचना करते हुए इसमें शामिल होने से इनकार कर दिया है. सीपीएम ने भी धार्मिक कार्यक्रम को राजनीतिक बनाने का विरोध करते हुए प्राण प्रतिष्ठा से दूर रहने का फैसला किया है. टीएमसी, आरजेडी और अब समाजवादी पार्टी भी आयोजन से दूर ही रहेंगे. दूसरी ओर ट्रस्ट का कहना है कि बिना राजनीति को ध्यान में रखे हमने सबको निमंत्रण भेजा है.

यह भी पढ़ें: 40 लाख दीप से बनेगी प्रभु की मूरत, राम मंदिर के लिए आए ये खास तोहफे

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement