Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ram Rahim ने असली-नकली विवाद पर दिया बड़ा बयान, बोले- हम ऐसे क्या हुए लोग तो...

Ram Rahim को लेकर दावा किया जा रहा है कि पैरोल पर वो नहीं बल्कि उनका कोई हमशक्ल बाहर आया है जिसको लेकर अब एक वीडियो सत्संग के जरिए राम रहीम ने अपना जवाब दिया है.

Ram Rahim ने असली-नकली विवाद पर दिया बड़ा बयान, बोले- हम ऐसे क्या हुए लोग तो...
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी:  पैरोल पर बाहर आए डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख और यौन उत्पीड़न मामले के दोषी गुरमीत राम रहीम (Gurmeet Ram Rahim) को लेकर यह चर्चाएं हैं कि उनका कोई हमशक्ल बाहर आया है. वहीं इस मामले में अब राम रहीम ने असली नकली मामले में जवाब दिया है. उन्होंने कहा है कि वो थोड़े  पतले क्या हुए उनके असली नकली के विवाद उठने लगे हैं. 

दरअसल, पैरोल पर आए राम रहीम ने असली नकली मामले पर अपना वर्जन जनता के सामने रख दिया है. उन्होंने कहा है कि ऑनलाइन सत्संग में अपने असली नकली विवाद पर कहा है कि हम पतले क्या हुए लोग हमे नकली कहने लग गए हैं. उन्होंने कहा है कि सत्संग सुन रहे लोगों को पता है कि उनके असली गुरू ही उनके पास हैं लेकिन कुछ लोगों को संशय हैं. 

Video: पहले तोड़े नियम, ट्रैफिक पुलिस ने रोका तो किया हमला, वीडियो वायरल होने पर हुई सख्त कार्रवाई

गुरमीत राम रहीम को नकली बताने वाली एक याचिका भी पंजाब हरियाणा कोर्ट में दाखिल की गई थी जिसे लेकर राम रहीम ने कहा है कि लोगों के असली नकली के दावों को तो माननीय कोर्ट ने भी खारिज कर दिया है.

Allu Arjun की फिल्म Pushpa को लेकर खत्म नहीं हो रहा है लोगों का क्रेज, अब बनाया ये कीर्तिमान

आपको बता दें कि गुरमीत राम रहीम 30 दिन की पैरोल पर जेल से बाहर आए हैं जिसके चलते उनके साथ यह विवाद जुड़ा था कि उनकी शक्ल का कोई और शख्स जेल से बाहर आया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों (Latest News) पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में (Hindi News) पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement