Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mumbai News: सिद्धिविनायक मंदिर के लड्डुओं पर चूहों ने दिए बच्चे, प्रसाद की शुद्धता पर उठे सवाल

मुंबई के मशहूर सिद्धिविनायक मंदिर के प्रसाद की शुद्धता पर सवाल खड़े हो गए हैं. मंदिर के प्रसाद में चूहे के बच्चे देखे गए.

Latest News
Mumbai News: सिद्धिविनायक मंदिर के लड्डुओं पर चूहों ने दिए बच्चे, प्रसाद की शुद्धता पर उठे सवाल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आंध्र प्रदेश के तिरुपति में स्थित तिरुपति बालाजी मंदिर के प्रसाद में जनवर की चर्बी होने की बात सामने आई थी. इसके बाद अब मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. मंदिर के प्रसाद की शुद्धता पर सवाल खड़े हो गए हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मंदिर के लड्डुओं पर चूहों ने बच्चे देखे जा सकते हैं. 

वायरल हुआ वीडियो 
मुंबई के मशहूर देवस्थान श्री सिद्धिविनायक मंदिर से चौंकाने वाली तस्वारें सामने आ रही हैं. NDTV की रिपोर्ट के मुताबिक, मंदिर के महाप्रसाद में चूहे के बच्चे देखे जा सकते हैं. इन तस्वीरों पर मांगी गई सफाई पर मंदिर ट्रस्ट की सचिव वीणा पाटिल ने कहा है कि ये तस्वीरें मंदिर की नहीं हैं. हालांकि, उन्होंने इस मामले की जांच करने की बात कही है. इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 


ये भी पढ़ें-गुजरात में 6 साल की बच्ची की हत्या, कांग्रेस का दावा आरोपी प्रिसिंपल BJP-RSS का करीबी


बता दें हर रोज मंदिर में प्रसाद के लिए करीब 50 हजार लड्डू बनाए जाते हैं.हर प्रसाद पैकेट में 50-50 ग्राम के दो लड्डू होते हैं. फूड एंड ड्रग डिपार्टमेंट से लड्डू में इस्तेमाल होने वाली चीजों को सर्टिफाइड भी किया जाता है.लैब टेस्ट के मुताबिक, महाप्रसाद के इन लड्डुओं को 7 से 8 दिन तक सुरक्षित रखा जा सकता है. हालांकि, लड्डुओं में चूहे के बच्चे पाए जाने की तस्वीरें आने के बाद अब मंदिर की सफाई और प्रसाद की शुद्धता को लेकर बड़े सवाल खड़े हो गए हैं. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement