Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Assam पहुंचे बागी शिवसेना विधायक तो CM हिमंता बोले-सभी का स्वागत, राज्य का बढ़ेगा पर्यटन

Eknath Shinde शिवसेना के बागी विधायकों को लेकर असम के गुवाहटी पहुंचे हैं. इस बीच अब असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा ने एक अहम बयान दिया है.

Assam पहुंचे बागी शिवसेना विधायक तो CM हिमंता बोले-सभी का स्वागत, राज्य का बढ़ेगा पर्यटन
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) अपने साथ पार्टी विधायकों का एक बड़ा गुट पहले सूरत फिर असम के गुवाहाटी लेकर चले गए हैं. उनके दावे के मुताबिक यह संख्या 40 की है. वहीं इस मामले में असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने एक दिलचस्प बयान दिया है उन्होंने कहा है कि विधायकों के आने से राज्य के पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा.

दरअसल, महाराष्ट्र में चल रहे राजनीतिक उथल-पुथल के बीच शिवसेना के असंतुष्ट नेता एकनाथ शिंदे पार्टी के कुछ विधायकों के साथ असम पहुंचे। शिंदे और उनके साथ विधायकों को गुवाहाटी के एक लग्जरी होटल में ठहराया गया है. शिवसेना के असंतुष्ट विधायकों के असम पहुंचने पर राज्य के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा कि वह सभी का स्वागत करते हैं, विनाशकारी बाढ़ से निपटने के लिए राज्य को राजस्व की जरूरत है. 

पर्यटन का बन रहा केंद्र

हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा है कि बिना किसी मुद्दे का नाम लेते हुए कहा कि अगर असम एक अंतर्राष्ट्रीय राजनीतिक केंद्र बन जाता है तो उन्हें खुशी होगी. हिमंता बिस्वा सरमा ने एक कार्यक्रम से इतर मीडिया से बात करते हुए कहा, "गुवाहाटी में कई लग्जरी होटल हैं और अगर कमरे भरे हुए हैं, तो हमें खुश होना चाहिए क्योंकि इससे राजस्व आएगा. हम जीएसटी के जरिए कमाएंगे और राज्य में विनाशकारी बाढ़ के इन कठिन समय में हमें इसकी आवश्यकता होगी." 
"

असम में जारी है बाढ़ का कहर

पूर्वोत्तर राज्य असम के 32 जिलों में कुल 55 लाख लोग बाढ़ से प्रभावित हैं. आपदा के कारण 89 नागरिकों की जान चली गई है. मुख्यमंत्री ने कहा, "उनकी यात्रा के संबंध में किसी भी विवाद का कारण क्यों होना चाहिए? हम सभी पर्यटकों को राज्य में आने का स्वागत करते हैं क्योंकि हमें बाढ़ से निपटने के लिए पैसे की जरूरत है. हमें देवी लक्ष्मी को क्यों दूर करना चाहिए। जबकि फिलहाल हमारे अधिकांश होटल खाली हैं या फिर कम भरे व्यस्त हैं?"

ट्रैक पर अचानक थमे वंदे भारत एक्सप्रेस के चक्के, अधिकारियों की अटकी सांसें!

क्या विधायकों से मिलेंगे हिमंता?

सीएम हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा कि उन्हें ऐसा करने की कोई जरूरत नहीं है. अगर मैं मैनेज कर सकता हूं, तो शायद में उनसे पांच मिनट के लिए मिलूंगा. मेरे कुछ सहयोगी विधायक उनके संपर्क में हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि वह बाढ़ की स्थिति से निपटने में व्यस्त हैं और बुधवार को नगांव और गुरुवार को सिलचर का दौरा करेंगे. 

गौरतलब है कि शिवसेना नेता संजय राउत लगातार हमला कर रहे हैं कि बीजेपी शासित राज्यों में उनके विधायकों को कैद किया है. 

Shiv Sena ने बागियों को दिया अल्‍टीमेटम, शाम 5 बजे तक रहे नदारद तो रद्द होगी सदस्‍यता

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement