Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Haridwar से Jaipur लौट रही बस के ड्राइवर की पलक झपकी, Delhi-Mumbai Expressway पर पलटने से 1 की मौत, 25 घायल

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस हाइवे पर एक भीषण हादसा हो गया. हरिद्वार से जयपुर लौट रही बस नीचे गिर कर पलट गई. इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई है, साथ ही कई लोग घायल भी हुए हैं.

Latest News
Haridwar से Jaipur लौट रही बस के ड्राइवर की पलक झपकी, Delhi-Mumbai Expressway पर पलटने से 1 की मौत, 25 घायल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस हाइवे पर एक दर्दनाक हादसा हो गया. दरअसल, हरिद्वार से जयपुर लौट रही स्लीपर बस एक्सप्रेस से नीचे गिर कर पलट गई.ये हादसा बुधवार को हुआ. इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई है, साथ ही अब तक 25 लोगों के घायल होनो की खबर सामने आई है. 

Delhi-Mumbai Expressway पर पलटी बस

जानकारी के अनुसार, बुधवार, सुबह करीब 5 बजे दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर हरिद्वार से जयपुर लौट रही स्लीपर बस डिवाइडर को तोड़ते हुए 10 फीट नीचे गिरकर पलट गई. घटना के बाद यात्रियों के बीच हड़कंप मच गया. इस हादसे में एक युवती मौत हो गई, वहीं 25 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. घायलों को जिला अस्पताल दौसा भिजवाया गया है.


ये भी पढ़ें-इस 'लड़ाई' में भारतीय जवानों ने हराई चीनी सेना, सामने आया Video  


कैसे हुआ हादसा?

जानकारी के अनुसार, स्लीपर बस हरिद्वार से जयपुर लौट रही थी. इश बस में करीब 40 से अधिक लोग सवार थे. अचानक ड्राइवर को नींद की झपकी आने से ये हादसा हो गया. आपको बता दें कि बांदीकुई सोमाडा गांव के पास बस डिवाडर को तोड़ते हुए हाईवे के दूसरी तरफ पहुंच गई. ड्राइवर के नींद में होने की वजह से बस करीब 200 मीटर तक रॉन्ग साइड में चली और इसके बाद हाईवे से करीब 10 फीट नीचे गिरकर पलट गई. 

तेज धमाका और चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंच गए. इसके बाद स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस और पुलिस को सूचना दी, साथ ही घायलों को बस से भी निकाला. एंबुलेंस की मदद से 25 से ज्यादा घायलों को दौसा जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर पढ़ने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement