Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

तरन तारन में थाने पर रॉकेट लॉन्चर से हमला, जांच में जुटी पुलिस, इंटेलिजेंस ब्यूरो ने पहले ही दिया था इनपुट

पंजाब के एक थाने पर रॉकेट लॉन्चर से अटैक हुआ है. यह हमला रात करीब 1 बजे हुआ. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

तरन तारन में थाने पर रॉकेट लॉन्चर से हमला, जांच में जुटी पुलिस, इंटेलिजेंस ब्यूरो ने पहले ही दिया था इनपुट

तरनतारन पुलिस थाने के सांझा केंद्र में कम तीव्रता का धमाका हुआ.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान की सीमा से सटे पंजाब के तरन तारण जिले से चौंकाने वाली खबर है. यहां एक थाने पर रॉकेट लॉन्चर से हमला किया गया है. पुलिस ने बताया कि सरहाली पुलिस थाने पर रात करीब 1 बजे रॉकेट लॉन्चर से हमला हुआ. यह थाना अमृतसर-बठिंडा हाईवे पर है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, इंटेलिजेंस ब्यूरो ने पहले ही पंजाब पुलिस को इस तरह के हमले का इनपुट दिया था.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, राष्ट्रीय राजमार्ग 54 (एएसआर-बठिंडा) से सरहाली थाने पर अज्ञात बदमाशों ने रॉकेट लॉन्चर जैसे हथियार से अटैक किया. इस हमले की वजह से थाने की दीवार,  सांझ केंद्र के दरवाजों के शीशे और दरवाजे का एक स्क्रॉल टूट गया.

पढ़ें- बरगाड़ी बेअदबी केस के आरोपी प्रदीप सिंह की गोली मारकर हत्या, गोल्डी बराड़ ने ली जिम्मेदारी

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, जिस समय यह हमला हुआ तब थाने में 5-6 पुलिसकर्मी मौजूद थे. घटना के तुरंत बाद तरन तारण के SSP पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने थाने के अंदर से रॉकेट और राष्ट्रीय राजमार्ग से एक पाइप-जैस दिखने वाला ऑब्जेक्ट (रॉकेट-लॉन्चर-प्रकार के हथियार का हिस्सा) बरामद कर लिया है.

पढ़ें- Punjab में गन कल्चर पर एक्शन में AAP सरकार, बंदूक दिखाने पर होगी कार्रवाई

इससे पहले इस साल 8 मई को भी पंजाब पुलिस के मोहाली स्थित मुख्यालय पर रॉकेट-प्रोपेल्ड ग्रेनेड (आरपीजी) अटैक किया गया है. यह अटैक शाम के वक्त हुआ था इस वजह से कोई जनहानि नहीं हुई थी. तब अधिकारियों ने बताया था कि ग्रेनेड अटैक की वजह से एक दीवार और कांच के शीशे टूट गए हैं. यह अटैक पार्किंग में एक कार से किया गया था.

इंटेलिजेंस ब्यूरो ने पहले ही दिया था इनपुट
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, इंटेलिजेंस ब्यूरो ने पंजाब पुलिस को पहले ही ऐसे हमले का इनपुट दिया था बावजूद इसके कोई कार्रवाई नहीं की गई. इंटेलिजेंस ब्यूरो द्वारा जारी किए गए अलर्ट में कहा गया था कि आतंकवादी और गैंगस्टर पुलिस इंस्टॉलेशंस पर हमला कर सकते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement