Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi में DTC बस मार्शल मुद्दे पर आप और बीजेपी की मीटिंग में जमकर हुआ हंगामा, Video वायरल

दिल्ली में आम आदमी पार्टी और बीजेपी के विधायकों की बैठक में जमकर हंगामा हो गया. इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Latest News
Delhi में DTC बस मार्शल मुद्दे पर आप और बीजेपी की मीटिंग में जमकर हुआ हंगामा, Video वायरल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली सचिवालय में हो रही आम आदमी पार्टी और बीजेपी की बैठक में जमकर हंगामा हुआ.  हंगामा तब शुरू हुआ जब बीजेपी विधायक मुख्यमंत्री आतिशी के साथ जारी बैठक को छोड़कर जाने लगे. दरअसल, दिल्ली सचिवालय में बस मार्शल की नौकरी पर चर्चा को लेकर बैठक आयोजित की गई थी. इस दौरान बीजेपी विधायक मीटिंग को छोड़कर जाने लगे तो मार्शल्स ने उन्हें रोक लिया. 

दोनों पक्षों के बीच हुआ हंगामा 
बस मार्शल के मुद्दे पर आम आदमी पार्टी की सरकार और विपक्ष के बीच चल रही बैठक में हंगामा हो गया. मिली जानकारी के अनुसार, बीजेपी के विधायकों ने मुख्यमंत्री आतिशी से मिलने का समय मांगा था. लेकिन सरकार ने इस बैठक में बस मार्शल्स और विधायकों को भी बुलाया था. इसी बात पर सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच तकरार हो गई. 

 


ये भी पढ़ें-नाबालिग के अपहरण और हत्या के बाद बंगाल में बवाल, BJP ने ममता सरकार पर दागे सवाल  


वीडियो हुआ वायरल
मीटिंग में हुए हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायर  हो रहा है. इस वीडियो में दोनों पक्षों को आपस में बहस करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में एक नेता के सामने बस मार्शल्स हाथ जोड़कर कुछ कहते दिख रहे हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement