Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sandeshkhali के बहाने 'दीदी' पर बरसे PM मोदी, 'बंगाल पर लगा है TMC नाम का ग्रहण, नारी शक्ति इसका विनाश करेगी'

PM Modi Rally in West Bengal: पश्चिम बंगाल में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने ममता बनर्जी और टीएमसी पर निशाना साधते हुए कहा कि TMC बंगाल के लिए एक ग्रहण की तरह है.

Latest News
Sandeshkhali के बहाने 'दीदी' पर बरसे PM मोदी, 'बंगाल पर लगा है TMC नाम का ग्रहण, नारी शक्ति इसका विनाश करेगी'

पीएम नरेंद्र मोदी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज पश्चिम बंगाल के बारासात में एक रैली को संबोधित किया. यहीं से पीएम मोदी ने संदेशखाली हिंसा के बहाने तृणमूल कांग्रेस (TMC) और ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि संदेशखाली का यह तूफान पश्चिम बंगाल के हर कोने में पहुंचेगा. उन्होंने ममता बनर्जी की सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि बंगाल पर TMC नाम का एक ग्रहण लगा हुआ है. प्रधानमंत्री ने यह भी कहा कि महिलाएं ही इसका विनाश करेंगी. संदेशखाली की महिलाओं के आरोपों पर पीएम मोदी ने कहा कि वहां जो कुछ भी हुआ वह बहुत ही शर्मनाक है.

TMC को आड़े हाथ लेते हुए पीएम मोदी ने कहा, "बीते 10 वर्षों में बीजेपी ने बंगाल और देश के विकास के लिए बहुत ईमानदारी से प्रयास किया है. ऐसे काम को देखते हुए ही पूरा देश कह रहा है, पश्चिम बंगाल कह रहा है, हर माता, बहन कह रही है - अबकी बार NDA सरकार 400 पार! भारत की नारीशक्ति विकसित भारत की एक सशक्त स्तंभ है. भारत की नारीशक्ति की आर्थिक शक्ति बढ़े, इसके लिए बीते 10 वर्षों में बीजेपी सरकार ने लगातार काम किया है."


यह भी पढ़ें- संदेशखाली: SC ने तुरंत सुनवाई से किया इनकार, CBI को मिलेगी शेख शाहजहां की कस्टडी?


#WATCH | West Bengal: At the women's rally in Barasat, North 24 Parganas district, PM Modi says "Under TMC's rule, the women of this land have been tortured. Whatever happened in Sandeshkhali will put anyone to shame but the TMC govt does not care about your issues. TMC is… pic.twitter.com/vDxCJra5ir

'बंगाल को विकसित नहीं होने दे रही TMC'
महिलाओं से अपील करते हुए PM मोदी ने कहा, "बंगाल पर TMC नाम का ग्रहण लगा हुआ है. वह इस राज्य के विकास को आगे नहीं बढ़ने दे रहा. इसलिए आप सभी बहनों को इंडी गठबंधन को हराना हैं, देश के कोने-कोने में कमल खिलाना है. गरीब, दलित, आदिवासी परिवारों की बहन-बेटियों के साथ TMC के नेता जगह-जगह अत्याचार कर रहे हैं लेकिन TMC सरकार को अपने अत्याचारी नेता पर भरोसा है, बांग्ला बहन-बेटियों पर भरोसा नहीं है. इस व्यवहार से बंगाल की महिलाएं, देश की महिलाएं आक्रोश में हैं. नारीशक्ति के आक्रोश का ये ज्वार संदेशखाली तक ही सीमित नहीं रहने वाला."


यह भी पढ़ें- अंडर वाटर मेट्रो, RRTS और आगरा मेट्रो को PM मोदी ने दिखाई हरी झंडी


उन्होंने आगे कहा, "तुष्टीकरण और टोलाबाजों के दबाव में काम करने वाली TMC सरकार कभी भी बहन बेटियों को सुरक्षा नहीं दे सकती. वहीं, दूसरी तरफ बीजेपी की केंद्र सरकार है, जिसने बलात्कार और रेप जैसे संगीन अपराध के लिए फांसी की सजा तक की व्यवस्था की है. संकट के समय बहनें आसानी से शिकायत कर सकें, इसके लिए महिला हेल्पलाइन बनाई गई है लेकिन TMC सरकार इस व्यवस्था को यहां लागू नहीं होने दे रही है. ऐसी महिला विरोधी TMC सरकार महिलाओं का कभी भला नहीं कर सकती."

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement