Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पिकनिक में चल रही थी मस्ती, झरना ले आया अचानक तबाही, निकल गईं चीखें, देखें वीडियो

देश के कई हिस्सों में भारी बारिश का दौर जारी है. ऐसे में बिहार के रोहतास जिले में पिकनिक मनाने गए कुछ लोग पानी के बीच फंस गए.

Latest News
पिकनिक में चल रही थी मस्ती, झरना ले आया अचानक तबाही, निकल गईं चीखें, देखें वीडियो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बिहार के रोहतास जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां वाटरफॉल पर पिकनिक मनाने गए कई लोग पानी के बीच फंस गए. आसपास मौजूद वन विभाग की टीम को जब इसकी खबर मिली तो वह तुरंत मौके पर पहुंची और रेस्क्यू शुरू किया. लोग पानी में बहने लगे. अचानक से मस्ती भरे माहौल में चीख-पुकार मच गई. इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

वन विभाग के सुरक्षाकर्मियों ने किया रेस्क्यू
बाढ में फंसने के बाद लोग चीखने-चिल्लाने लगे. आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने अदिकारियों को सूचना दी. सूचना मिलते ही वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू शुरू कर दिया. रस्सी की मदद से वन विभाग की टीम ने लोगों की जान बचा ली.

 


ये भी पढ़ें-Bihar News: पटना में मालगाड़ी के 6 डिब्बे पटरी से उतरे, 5 रेलगाड़ियां कैंसिल, 3 के बदले रूट   


रस्सी की मदद से लोगों को बचाया
बिहार के रोहतास में तुतला भवानी वाटरफॉल पर कई लोग पिकनिक मनाने गए थे. इस दौरान अचानक बाढ आई और लोग उसमें फंस गए. वन टीम ने रस्सी की मदद से पानी में फंसे लोगों को बाहर निकाला. इस पूरी घटना का वीडियो सामने आया है, जो वायरल हो रहा है. लोग रेस्क्यू टीम की बेहद तारीख कर रहे हैं. 

पहले भी हुआ ऐसा हादसा
कुछ दिनों पहले ही महाराष्ट्र के लोनावला में भूशी बांध के पास वाटरफॉल पर पिकनिक मनाने गए एक ही परिवार के तीन लोग अचानक बाढ़ आने से बह गए. वहीं 4 और 9 साल के 2 बच्चे भी लापता हो गए थे. बता दें कि, भारी बारिश के कारण पानी के तेज बहाव में लोगों का पूरा समूह बह गया. इसमें तीन लोगों की मौत हो गई और कई लोग झरने में बह गए. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement