Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amritsar News: अमृतसर एयरपोर्ट पर 35 यात्रियों को छोड़कर उड़ गया विमान, जानिए पूरा मामला

India Aviation: भारतीय एयरपोर्ट पर यात्रियों को छोड़कर विमान के उड़ान भरने का यह पिछले दो सप्ताह में दूसरा मामला है. 

Amritsar News: अमृतसर एयरपोर्ट पर 35 यात्रियों को छोड़कर उड़ गया विमान, जानिए पूरा मामला

Amritsar Airport (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Amritsar News- अमृतसर एयरपोर्ट पर एक विमान 35 यात्रियों को बोर्ड कराए बिना ही उड़ान भर गया, जिसके बाद हंगामा खड़ा हो गया. मामला महज इतना ही नहीं है. यह विमान अपने तय समय से एक या दो घंटे नहीं बल्कि 5 घंटे पहले ही उड़ान भर गया. हालांकि एयरलाइंस ने अपनी गलती मानने से ही इनकार कर दिया है. एयरलाइंस का कहना है कि यात्रियों को पहले ही ईमेल भेजकर फ्लाइट शेड्यूल बदलने की जानकारी दी गई थी. पिछले दो सप्ताह में किसी भारतीय एयरपोर्ट पर यात्रियों को छोड़कर विमान के उड़ जाने का यह दूसरा मामला है. इससे पहले बेंगलुरु एयरपोर्ट पर भी गो फर्स्ट (Go First) की फ्लाइट यात्री छोड़कर चली गई थी.

पढ़ें- Mumbai Metro: पीएम मोदी देंगे मुंबई को नई रफ्तार, जानें METRO LINE 2A, LINE 7 की कीमत और रूट से जुड़ी सभी बात

क्या है अमृतसर का मामला

स्कूट एयरलाइंस (Scoot Airlines) की अमृतसर से सिंगापुर फ्लाइट जाती है. इस फ्लाइट की उड़ान भरने का समय शाम 7.55 बजे का था. आज तक न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, यह फ्लाइट अमृतसर एयरपोर्ट (Amritsar Airport) पर करीब 5 घंटे पहले दोपहर 3 बजे ही उड़ान भर गई, जिससे 35 यात्री एयरपोर्ट पर ही रह गए. इन यात्रियों ने एयरपोर्ट पर जमकर हंगामा कर दिया.

पढ़ें- Republic Day Parade 2023: इस बार 1 लाख नहीं 45,000 लोग देखेंगे परेड, कैसे मिलेगा टिकट, क्या है कीमत, यहां जानें पूरी डिटेल

एयरलाइंस ने दी है ये सफाई

स्कूट एयरलाइंस ने इस मामले में बयान जारी किया है. इस बयान में कंपनी ने कहा कि उसकी तरफ से सभी यात्रियों को विमान का शेड्यूल बदलने का ईमेल भेजा गया था. इस ईमेल को पढ़कर जो यात्री पहुंचे थे, विमान उन्हें लेकर चला गया था. उधर, DGCA सूत्रों के मुताबिक, इस मामले को बेहद गंभीरता से लिया गया है और जांच की जा रही है.

पढ़ें- IIT Delhi Student Hit-And-Run: दो पीएचडी स्टूडेंट पार कर रहे था सड़क, कुचलकर भाग गई कार, एक की मौत

गो फर्स्ट फ्लाइट रनवे पर छोड़ गई थी यात्री

9 जनवरी को भी बेंगलूरू एयरपोर्ट (Bengaluru Airport) से भारतीय घरेलू बजट एयरलाइंस गोफर्स्ट (Go First) की फ्लाइट रनवे पर 50 यात्री छोड़ गई थी. यह फ्लाइट सुबह 6.35 बजे दिल्ली के लिए रवाना हो गई थी, जबकि उस समय 50 यात्री बोर्डिंग के लिए बस में बैठकर विमान की तरफ आ रहे थे. इस मामले में DGCA ने एयरलाइंस को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement