Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shocking News: पति-पत्नी के बीच हुआ झगड़ा, 5 बच्चों के साथ नहर पर पहुंचे, आपस में हाथ बांधे और उठा लिया ऐसा खौफनाक कदम

Family Suicide in Jalore: दिल दहला देने वाला यह हादसा राजस्थान के जालौर जिले में हुआ है. पुलिस ने सातों लोगों के शव नहर से निकाल लिए हैं.

Shocking News: पति-पत्नी के बीच हुआ झगड़ा, 5 बच्चों के साथ नहर पर पहुंचे, आपस में हाथ बांधे और उठा लिया ऐसा खौफनाक कदम

Rajasthan Suicide

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Rajasthan Family Suicide- राजस्थान के जालोर जिले (Jalore) में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई है. जिले के सांचौर कस्बे (Sanchore) में बुधवार को एक पति-पत्नी ने अपने 5 बच्चों के साथ नर्मदा नहर में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. दोपहर करीब ढाई बजे हुए इस हादसे में पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया और शाम साढ़े छह बजे नहर से सभी के शव बरामद कर लिए हैं. परिवार के एक बच्चे का शव चार बजे मिला, जबकि आपस में रस्सी से एकसाथ हाथ बांधे पति-पत्नी और 4 बच्चों के शव शाम साढ़े छह बजे के करीब बरामद किए गए.

पढ़ें- Kejriwal Vs Modi: 'इंदिरा गांधी जैसी अति कर रहे हो पीएम साहब' जानिए PM मोदी पर क्यों किया केजरीवाल ने ऐसा कमेंट

पड़ोसियों के मुताबिक, पहले आपस में हुआ झगड़ा

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, एक व्यक्ति ने 101 हेल्पलाइन पर सूचना दी थी कि गलीपा मोहल्ले के शंकरा और उसकी पत्नी का झगड़ा हुआ है. अपना नाम भंवर सिंह राजपूत बताने वाले इस व्यक्ति ने कहा कि झगड़े के बाद शंकरा अपनी पत्नी और बच्चों को साथ लेकर घर से गुस्से में निकला है. बाद में इन सभी के कपड़े और मोबाइल सिद्धेश्वर में नर्मदा मुख्य नहर के पास पड़े मिले. इसके बाद उनकी तलाश शुरू की गई तो रेस्क्यू ऑपरेशन में उनके शव ही बरामद हुए.

पढ़ें- Delhi Building Collapse Video: फैक्ट्री में आग बुझा रहे थे 100 फायरकर्मी, अचानक ढह गई तीन मंजिला बिल्डिंग

पूरे परिवार की ही हो गई मौत

पुलिस के मुताबिक, रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान नहर के करीब कपड़े मिलने वाली जगह से करीब 200 मीटर आगे सभी के शव बरामद हुए. इनमें शंकराराम (32), उसकी पत्नी बादली (30), बेटी रमिला (12), बेटा प्रकाश (10), बेटी केगी (8), बेटी जानकी (6) और बेटे हितेश (3) शामिल हैं. इनके साथ ही शंकराराम का पूरा परिवार खत्म हो गया है.

पढ़ें- Girl Height Challenge: लड़की ने दिया अपनी हाइट बताने का चैलेंज, लड़कों ने खोल ली मैथ की किताब, देखिए कैसे फनी तरीके अपनाए

सोमवार को रिश्तेदारों ने कराया था समझौता

सांचौर सीओ रूपसिंह इंदा के मुताबिक, मृतकों के रिश्तेदारों ने बताया है कि शंकरा और बादली के बीच लगभग रोजाना ही झगड़ा होता था. सोमवार को भी बहुत ज्यादा झगड़ा हुआ था, जिसके बाद रिश्तेदारों ने दोनों को समझाबुझाकर समझौता करा दिया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement