Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shraddha Murder Case: आफताब ने किया था श्रद्धा की खोपड़ी का मेकअप? नार्को टेस्ट करवा सकती है पुलिस

Shraddha Murder Case: दिल्ली पुलिस आफताब से वारदात में इस्तेमाल हुए हथियार और बाकी टुकड़ों को बरामद करने के लिए उसे कुछ और जगहों पर ले जा सकती है.

Shraddha Murder Case: आफताब ने किया था श्रद्धा की खोपड़ी का मेकअप? नार्को टेस्ट करवा सकती है पुलिस

श्रद्धा मर्डर केस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: श्रद्धा मर्डर केस में हर दिन चौंकाने वाली बातें सामने आ रही हैं. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, जांच के दौरान आफताब ने खुलासा किया कि उसने श्रद्धा की खोपड़ी का मेकअप भी किया था. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, श्रद्धा के शरीर के कई हिस्सों को ठिकाने लगाने के बाद आफताब ने उसकी खोपड़ी का मेकअप किया. वह कई दिनों तक श्रद्धा की खोपड़ी को फ्रिज में बिलकुल सामने रखे रहा.

हालांकि दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने अबतक इसपर कुछ नहीं कहा है. पुलिस सूत्रों का यह भी मानना है कि वह जानबूझकर ऐसी बातें कर रहा हो ताकि वह खुद को पागल साबित कर सके और वह इसका फायदा कोर्ट में ले सके. पुलिस को अभी तक श्रद्धा का सिर नहीं मिली है. मंगलवार को पुलिस को सिर्फ श्रद्धा के शरीर का एक हिस्सा मिला था. सभी टुकड़ों के DNA टेस्ट के लिए भेज दिया गया है.

पढ़ें- श्रद्धा के टुकड़े करने के बाद घाव का इलाज कराने गया था आफताब, डॉक्टर ने खोले राज

तीसरे राज्य तक पहुंचेगी जांच
दिल्ली पुलिस आफताब से वारदात में इस्तेमाल हुए हथियार और बाकी टुकड़ों को बरामद करने के लिए उसे कुछ और जगहों पर ले जा सकती है. श्रद्धा की हत्या के बाद आफताब ने फोन स्विच ऑफ किया था. पुलिस को शक है कि वो महाराष्ट्र के अलावा भी किसी अन्य राज्य में गया था. इसीलिए पुलिस ये मानकर चल रही है कि हथियार जंगल मे न छुपाकर कहीं और छुपाया गया है.

पढ़ें- Shraddha Murder Case: ... श्रद्धा मरती रहेगी और हम उसे सहने की सलाहियत देते रहेंगे

टुकड़े ठिकाने के बाद धोया फ्रीज
FSL की टीम को आफताब के फ्रिज से कुछ नही मिला है क्योंकि उसने फ्रीज पूरी तरह से धो दिया था. श्रद्धा महरौली में जहां रहती थी, वहां की रसोई से खून के कुछ सैंपल जरूर मिले है. इन सैंपल्स की जांच की जाएगी कि क्या ये खून के धब्बे श्रद्धा के ही हैं या किसी अन्य व्यक्ति के. दिल्ली पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस हकीकत तक पहुंचने के लिए आफताब का नार्को टेस्ट करवा सकती है.

पढ़ें- डेटिंग ऐप से रिकॉर्ड, पिता का DNA सैंपल... श्रद्धा मर्डर केस में ऐसे आगे बढ़ रही दिल्ली पुलिस की जांच 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement