Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shraddha Murder Case: हत्या के 200 दिन, अनसुलझे कई सवाल, प्रेस कॉन्फ्रेंस में विकास वालकर ने क्या-क्या कहा?

श्रद्धा के पिता ने कहा अगर वकई पुलिस समय पर कार्रवाई करती तो उनकी बेटी आज जिंदा होती. पिता ने आरोपी आफताब के लिए फांसी की मांग की है. 

Shraddha Murder Case: हत्या के 200 दिन, अनसुलझे कई सवाल, प्रेस कॉन्फ्रेंस में विकास वालकर ने क्या-क्या कहा?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पिछले एक माह से चर्चा में बने श्रद्धा हत्याकांड के 200 दिन बाद भी पुलिस आरोपी आफताब के खिलाफ पूरे सबूत नहीं जुटा पाई है. श्रद्धा के पिता विकास वालकर ने भाजपा नेता किरीट सुमैया के साथ महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस से मुलाकात की है. इसके बाद वह पहली बार मीडिया के सामने आए. श्रद्धा के पिता शुक्रवार दोपहर भाजपा नेता किरीट समुैया के साथ पत्रकार संघ पहुंचे.

पुलिस समय पर करती कार्रवाई तो जिंदा होती श्रद्धा

श्रद्धा के पिता ने प्रेस वार्ता में कहा कि मैंने बेटी को न्याय की मांग को लेकर देवेंद्र फडनवीस से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने वकई और नाला सोपारा पुलिस पर जांच में लापरवाही के आरोप लगाए. उन्होंने कहा अगर पुलिस तुरंत कार्रवाई करती तो शायद आज मेरी बेटी श्रद्धा जिंदा होती. उसके हत्यारोपी आफताब को सजा दिलाने में कुछ पुख्ता सबूत भी मिल सकते थे. उन्होंने कहा कि जो मेरी बेटी के साथ हुआ उससे मैं बहुत दुखी हूं, आशा करता हूं कि यह किसी ओर की बेटी के साथ न हो. 

पढ़ें-मोदी सरकार ने क्यों बंद की MANF योजना, क्या अल्पसंख्यक छात्रों के लिए है ये बड़ा झटका?

जैसे मेरी बेटी का कत्ल हुआ उसी तरह आफताब को मिले सजा

श्रद्धा के पिता ने कहा कि जिस तरह से आफताब पूनावाला ने मेरी बेटी का कत्ल किया. उसी तरह उसे भी सजा दी जानी चाहिए. आफताब के पिता, परिवार और भाईयों के खिलाफ जांच होनी चाहिए. विकास वालकर ने कहा कि आफताब को फांसी की सजा होनी चाहिए, मैं बस यही चाहता हूं. इस दौरान विकास वालकर ने मोबाइल ऐप्स पर भी कुछ फिल्टर और पाबंदी लगाने की गुहार लगाई. 

पढ़ें- Gujarat Election Result: केजरीवाल की भविष्यवाणी फेल, 128 उम्मीदवार नहीं बचा सके अपनी जमानत

कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

दिल्ली की सांकेत कोर्ट ने शुक्रवार को श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब मामले में सुनवाई की. वर्चुअल कॉन्फ्रेंसिंग कर कोर्ट ने आरोपी आफताब को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. यहां आफताब को दिल्ली की तिहाड़ जेल में रखा गया है. वहीं सुनवाई के दौरान दिल्ली पुलिस ने कोर्ट को बताया कि श्रद्धा हत्याकांड में जांच जारी है. वह अभी और भी तथ्य खंगाल रहे हैं. वहीं आरोपी का पॉलीग्राफ और नार्को टेस्ट हो किया जा चुका है. हालांकि अभी तक दिल्ली पुलिस को डीएनए और एफएसएल रिपोर्ट नहीं मिली है, जिसके जल्द आने की उम्मीद जताई जा रही है. 

पढ़ें- देश के 50 शहरों में पहुंचा 5G, जानें आपके सिटी का क्या है हाल?

18 मई की थी श्रद्धा की हत्या

आफताब ने श्रद्धा की हत्या 18 मई 2022 को की थी. इसके बाद आरोपी ने उसके शव को 35 टुकड़ों में काटकर फ्रिज में रख दिया था. यहां से आरोपी ने हर दिन उसके शव के टुकड़ों को ठिकाने लगाने का काम शुरू किया. इतना ही नहीं इसबीच आरोपी आफताब दूसरी लड़कियों को भी डेट कर रहा था. नवंबर माह में पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपी ने पुलिस के सामने अपना गुनाह तो कबूल कर लिया, लेकिन अभी भी कई ऐसे सबूत हैं, जिनके न मिलने की वजह से वह जांच से बच सकता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement