Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'जख्म, आंसू, और कराह...' श्रद्धा के चैट बयां कर रहे आफताब की हैवानियत, सामने आ रही कातिल की कारस्तानी!

आफताब ने 2020 में श्रद्धा वलकर को बुरी तरह से पीटा था. एक पुलिस अधिकारी ने कहा था वह आफताब को हिरासत में लेगा. श्रद्धा ने ऐसा करने से रोक दिया था.

'जख्म, आंसू, और कराह...' श्रद्धा के चैट बयां कर रहे आफताब की हैवानियत, सामने आ रही कातिल की कारस्तानी!

श्रद्धा हत्याकांड मामले में पुलिस के हाथ एक ऑडियो टेप लगा है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: श्रद्धा वलकर (Shraddha Walkar) की हत्या से पहले भी आफताब पूनावाला ने उसे मारने की कोशिश कई बार की थी. सनकी आफताब (Aftab Poonawala) श्रद्धा को बेतहाशा पीटता था. दोनों के बीच रिश्ते बेहद बुरे थे लेकिन श्रद्धा उस रिश्ते से बाहर नहीं आ पा रही थी. श्रद्धा वलकर के दोस्त राहुल राय ने मीडिया से दोनों के रिश्ते की सच्चाई जाहिर की है. यह हत्याकांड एक साथ जख्म, दर्द, कराह और आंसुओं की ऐसी कहानी है, जिसे सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी. 

महरौली की इस वारदात ने देश को हिलाकर रख दिया है. श्रद्धा के दोस्त राहुल राय ने मीडिया से हुई बातचीत में कहा है कि आफताब पूनावाला ड्रग्स लेता था और श्रद्धा के साथ मारपीट करता था. श्रद्धा को बेतहाशा पीटता था.

श्रद्धा मर्डर केस: हथियार, मोबाइल और CCTV फुटेज नदारद, खून के धब्बे भी गायब, कैसे आफताब को कड़ी सजा दिला पाएगी पुलिस?

बेतहाशा मारपीट, दर्द से भरी जिंदगी, यह कैसा प्यार?

श्रद्धा के दोस्त राहुल राय ने यह भी कहा है कि 2020 में एक बार आफताब ने राहुल को बुरी तरह से पीटा था. तब श्रद्धा उसके पास मदद के लिए आई थी. उसने FIR दर्ज कराने में उसकी मदद की थी. 

...आफताब को गिरफ्तारी से बचा रही थी श्रद्धा

FIR रजिस्टर करने के बाद पुलिस अधिकारी ने आफताब को हिरासत में लेने की सलाह दी थी. जब शिकायत दर्ज हो गई तब श्रद्धा ने पुलिस से कहा कि ऐसी चीजें हर रिश्ते में होती हैं. वह नहीं चाहती थी कि पुलिस उसे हिरासत में ले. पुलिस ने उसे, उसके घर छोड़ दिया था. पिटाई के बाद की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें श्रद्धा के चेहरे पर चोट के गहरे निशान नजर आ रहे हैं. 

Shraddha Walkar murder Case: कोर्ट ने 5 दिन बढ़ाई आफताब की पुलिस कस्टडी, नार्को टेस्ट की भी मिली मंजूरी

घर में लॉक कर बुरी तरह पीटता था खूनी आफताब

श्रद्धा के दोस्त ने बताया, 'अगले दिन पुलिस ने उसे थाने में बुलाया था, उसने वहां यह भी कहा था कि उसे डर लग रहा है कि उसकी कहीं हत्या न हो जाए. आफताब उसे मारने की कई बार कोशिश कर चुका था. आफताब उसे घर में बंद कर देता था. आफताब के कई अफेयर भी रहे हैं. उसने कहा था कि वह ड्रग लेकर श्रद्धा को बुरी तरह पीटता था.'

श्रद्धा वलकर मर्डर केस के बारे में सबकुछ जो आप जानना चाहते हैं, पढ़ें 12 पॉइंट्स में

जब श्रद्धा के दोस्तों ने उसकी मदद करनी चाही, श्रद्धा ने यह कहकर रोक दिया कि ऐसी चीजें रिश्ते में होती रहती हैं. उसके बाद से फिर कभी राहुल और श्रद्धा में बातचीत नहीं हुई.

'...मेरा बीपी लो हो रहा है, मेरा शरीर दुख रहा है, एनर्जी नहीं है'

राहुल और श्रद्धा के बीच हुई एक चैट वायरल हो रही है. श्रद्धा लिखती है-

'कल उसके घर जाकर सबकुछ ठीक हो गया था. वह बाहर आ रहा है. मैं आज ऐसा करने की स्थति में नहीं हूं. कल हुई मारपीट की वजह से मेरा बीपी लो हो रहा है और मेरा शरीर दुख रहा है. एनर्जी नहीं बची है, बेड से उठने की. मुझे यह भी देखना है कि वह आज वह निकल जाए. आपको परेशान करने के लिए माफी चाहती हूं.'

श्रद्धा और आफताब की चिट्ठी.

पुलिस खंगाल रही है श्रद्धा-आफताब के चैट रिकॉर्ड्स 

पुलिस अब श्रद्धा और आफताब के चैट रिकॉर्ड्स तलाशने में जुटी है. दिल्ली पुलिस के अधिकारी लगातर कोशिश कर रहे हैं कि किसी भी तरह से दोनों के बीच हुई चैट हिस्ट्री को रिट्र्रीव किया जाए. उसी वक्त श्रद्धा किन-किन लोगों से बातचीत कर रही थी उसकी भी जानकारी हासिल करने की कोशिश की जा रही है. 

चैट्स रिट्रीव करने की हो रही है कोशिश

दिल्ली पुलिस की टेक्निकल टीम से जुड़े अधिकारियों ने दावा किया है कि दिल्ली पुलिस चैट्स रिकॉर्ड्स हासिल करने की कोशिशों में जुटी है. पुलिस आरोपी और श्रद्धा के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स को एक्सेस करने का अनुरोध कर सकती है. 18 मई से पहले और बाद में श्रद्धा और आफताब के फोन कहां थे, उन्हें ट्रेस करने के लिए टेलीकॉम ऑपरेटरों से अपील की जाएगी.

5 दिन की पुलिस हिरासत में है आफताब पूनावाला

आफताब पूनावाला को गुरुवार को कोर्ट ने 5 दिनों के लिए पुलिस कस्टडी में भेजा है. कोर्ट में उसकी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेशी हुई थी. कोर्ट ने उसकी पुलिस कस्टडी बढ़ा दी थी.

Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड: आफताब का होगा नार्को टेस्ट,  सबूत जुटाने में पुलिस के छूट रहे पसीने, कैसे मिलेगी सजा?

आफताब के कारनामे पर थर्रा रहा देश

आफताब ने जो कुछ भी किया है, उसकी कोई माफी नहीं हो सकती. उसने अपने लिव-इन पार्टनर की हत्या की थी. हत्या करने के बाद आफताब के शरीर के उसने 35 टुकड़े किए थे. शनिवार को पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था. दिल्ली पुलिस हत्याकांड की जांच कर रही है. पुलिस को श्रद्धा वलकर के शरीर के टुकड़ों की तलाश है, जिसे आफताब ने छतरपुर के जंगलों में फेंक दिया था. श्रद्धा के पिता विकास वलकर ने केस दर्ज कराया था, जिसके बाद इस हत्याकांड का पर्दाफाश हुआ है.

5 दिनों के भीतर होगा आफताब का नार्को टेस्ट

आफताब पूनावाल के नार्को टेस्ट के लिए कोर्ट ने आदेश दिए हैं. कोर्ट ने कहा है कि यह प्रक्रिया 5 दिनों के भीतर पूरी हो जानी चाहिए. कोर्ट में आरोपी आफताब ने नार्को टेस्ट की सहमति दी थी. ऐसे में अब 5 दिनों के भीतर आफताब का नार्को टेस्ट होगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement