Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bihar: जहानाबाद के सिद्धेश्वर मंदिर में भगदड़ की घटना, 7 की मौत, 16 घायल

इस घटना में 7 लोगों की मौत हो गई है, साथ ही 16 लोग घायल हो गए हैं. घायलों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल लाया गया है.

Latest News
Bihar: जहानाबाद के सिद्धेश्वर मंदिर में भगदड़ की घटना, 7 की मौत, 16 घायल

जहानाबाद में भगदड़

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बिहार के जहानाबाद-मखदुमपुर में मौजूद सिद्धेश्वर मंदिर में भगदड़ की बड़ी घटना हो गई है. इस घटना में 7 लोगों की मौत हो गई है, साथ ही कई लोग घायल हो गए हैं. घायलों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल लाया गया है. दरअसल मंदिर प्रांगण में सावन की सोमवारी को लेकर बड़ी भीड़ जमा हो गई थी. ये घटना कल देर रात की है.

मृतकों में अधिकतर कांवड़िये शामिल
इस घटना को लेकर कहा जा रहा है कि मृतकों की संख्या बढ़ भी सकती है. इस भगदड़ की घटना में 16 लोग घायल बताए जा रहे हैं. इसको लेकर एक अधिकारी की तरफ से मीडिया को सूचना दी गई है. अधिकारी ने बताया कि मृतकों में अधिकतर कांवड़िये शामिल हैं.

भगदड़ का कारण कांवड़ियों की आपसी लड़ाई
जहानाबाद की जिला अधिकारी अलंकृता पांडेय ने 'पीटीआई-भाषा' को जानकारी दी कि घटना को लेकर पहली नजर में लग रहा है कि कांवड़ियों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था, जिसके बाद बहसबाजी और लड़ाई होने लगी. इसे देख पूरे मंदिर में भगदड़ और अफरा-तफरी का माहौल बन गया. साथ ही उन्होंने बताया कि ये भगदड़ की घटना रविवार देर रात 11.30 बजे के करीब हुई है. 

(With PTI Inputs)

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement