Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sidhu Moose Wala हत्याकांड केस में फरार चल रहा शूटर संतोष जाधव पुणे से हुआ गिरफ्तार

Sidhu Moose Wala Murder Case: सिद्दू मूसेवाला हत्याकांड के आरोपी और फरार शूटर संतोष जाधव को पंजाब पुलिस ने एक दूसरे केस में गिरफ्तार कर लिया है.

Sidhu Moose Wala हत्याकांड केस में फरार चल रहा शूटर संतोष जाधव पुणे से हुआ गिरफ्तार

सिद्धू मूसेवाला (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या के मामले में एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक, फरार चल रहे वॉन्टेड शूटर संतोष जाधव को महाराष्ट्र के पुणे की पुलिस (Pune Police) ने गिरफ्तार किया है. हालांकि, संतोष जाधव किसी दूसरे मामले में गिरफ्तार किया गया है और उस पर महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण अधिनियम (MCOCA) लगाया गया है.

पुणे पुलिस की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक, संतोष जाधव को 2021 के एक मर्डर केस में गिरफ्तार किया गया है. आपको बता दें कि इसी हफ्ते पुलिस ने लॉरेन्स बिश्नोई के गैंग से ताल्लुक रखने वाले एक शख्स सिद्धेश कांबले को भी गिरफ्तार किया था. पुलिस अधिकारियों ने बताया है कि संतोष जाधव पिछले लगभग एक साल से फरार था.

यह भी पढ़ें- Nupur Sharma के खिलाफ प्रदर्शन करने वालों को कुवैत ने दिया देशनिकाला, नौकरी भी गई

हत्या के प्लान के बारे में जानता था सिद्धेश कांबले
सिद्धेश कांबले के बारे में कहा जा रहा है कि उसे पता था कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या का प्लान बन रहा है. वह गैंगस्टर विक्रम बराड़ के संपर्क मे भी था. सिद्धेश कांबले से दिल्ली पुलिस के स्पेशल ब्रांच और पंजाब पुलिस ने भी पूछताछ की है.

यह भी पढ़ें- MP Election: 17 बार जमानत जब्त करा चुका है ये नेता, एक बार फिर भरा पर्चा

आपको बता दें कि कांग्रेस के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ चुके सिद्धू मूसेवाला को 29 मई को गोली मार दी गई थी. इस हमले में सिद्धू मूसेवाला की मौके पर ही मौत हो गई थी. अभी तक यह सामने आया है कि लॉरेन्स बिश्वोई और गोल्डी बराड़ के गैंग ने सिद्धू की हत्या को अंजाम दिया. इस मामले में कई आरोपियों को गिरफ्तार भी किया जा चुका है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement