Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sidhu Moosewala Murder Case: 5 घंटे लंबे एनकाउंटर में 2 आरोपी ढेर, सिद्धू पर पहली गोली चलाने वाला मन्नू भी शामिल

Encounter In Punjab: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल तीन गैंगस्टर्स को पुलिस ने अमृतसर के चीचा भकना गांव में घेर लिया था. अटारी बॉर्डर से 10 किमी दूर हुए इस एनकाउंटर में तीन पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं, जिनमें से एक सुखदेव सिंह की हालत गंभीर है.

Latest News
Sidhu Moosewala Murder Case: 5 घंटे लंबे एनकाउंटर म�ें 2 आरोपी ढेर, सिद्धू पर पहली गोली चलाने वाला मन्नू भी शामिल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की हत्या में शामिल दो गैंगस्टर्स को पंजाब पुलिस ने 5 घंटे लंबे एनकाउंटर के बाद ढेर कर दिया है. पाकिस्तान की सीमा से सटे अटारी बॉर्डर से 10 किमी पहले होशियार नगर इलाके के चीना भकना गांव में हुए इस एनकाउंटर में तीन पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं. एक पुलिसकर्मी सुखदेव सिंह की हालत गंभीर है, जिनके सीने में गोली लगी है. जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने मूसेवाला पर पहली गोली चलाने वाले शार्प शूटर मनप्रीत मन्नू कुस्सा और जगरूप रूपा को मार दिया है. एक अन्य गैंगस्टर के बारे में अभी जानकारी नहीं मिल सकी है.

मन्नू ने ही मारी थी मूसेवाला पर पहली गोली

एनकाउंटर में ढेर हुआ मन्नू कुस्सा पेशे से खुद भी गायक है. इसके अलावा उसके खिलाफ कई मुकदमे भी दर्ज हैं. इसके चलते वह जेल में रहा था, जहां उसके साथ मारपीट का वीडियो वायरल हुआ था. मन्नू इसके लिए सिद्धू मूसेवाला को जिम्मेदार मानता था. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, सिद्धू मूसेवाला की हत्या के दौरान उसे पहली गोली मन्नू ने ही अपनी AK-47 राइफल से मारी थी. 

पाकिस्तान भागने की तैयारी में थे तीनों गैंगस्टर
पुलिस और शूटर्स के बीच जिस जगह एनकाउंटर चल रहा है, वह जगह अमृतसर जिले में आती है. चीना भकना गांव भारत-पाकिस्तान सीमा पर अटारी बॉर्डर से महज 10 किमी दूर है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, तीनों गैंगस्टर्स की योजना सीमा पार कर पाकिस्तान भागने की थी. इस योजना की जानकारी उनका पता बताने वाले मुखबिर ने पुलिस को दी थी. 

AK-47 से फायरिंग कर रहे थे गैंगस्टर, फायरिंग में एक पत्रकार भी घायल

होशियार नगर में तीनों गैंगस्टर के छिपे होने की जानकारी मिलने पर पुलिस ने पूरे इलाके को घेर लिया. जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने शूटर्स को सरेंडर करने के लिए कहा था, लेकिन उन्होंने AK-47 राइफल से पुलिस पर गोलीबारी शुरू कर दी. पुलिस की ओर से भी जवाबी फायरिंग की गई. घंटों चली फायरिंग के दौरान दो शूटर ढेर हो गए, जबकि तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए. इस दौरान एनकाउंटर की कवरेज करने के लिए मौके पर पहुंचा एक स्थानीय पत्रकार भी गोली लगने से घायल हो गया.

sidhu mossewala encounter

पंजाब पुलिस की एंटी टेररिस्ट फोर्स ने किया ऑपरेशन

पंजाब पुलिस के ADGP प्रमोद बान ने एनकाउंटर खत्म होने के बाद मीडिया को दो शूटर ढेर होने की जानकारी दी. उन्होंने इसे पंजाब पुलिस की बड़ी सफलता बताया. उन्होंने 3 पुलिसकर्मियों के घायल होने की पुष्टि की. साथ ही कहा कि यह पंजाब पुलिस की एंटी टेररिस्ट फोर्स का ऑपरेशन था, जिसे सफलतापूर्वक पूरा कर लिया गया है. उन्होंंने कहा, मौके से एक एके-47 राइफल और एक पिस्तौल बरामद हुई है. साथ ही एक बैग भी बरामद हुआ है. आगे जांच की जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement