Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sidhu Moosewala के पिता का बड़ा दावा- जानता हूं किसने करवाई हत्या, जल्द बताऊंगा नाम

Sidhu Moosewala Murder Update: सिद्धू मूसेवाला के पिता ने दावा किया है कि उन्हें पता है कि उनके बेटे की हत्या किसने करवाई. उन्होंने यह भी कहा है कि जल्द ही वह सभी लोगों के नाम उजागर करेंगे.

Sidhu Moosewala के पिता का बड़ा दावा- जानता हूं किसने करवाई हत्या, जल्द बताऊंगा नाम

सिद्धू मूसेवाला के पिता ने किया बड़ा दावा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाबी सिंगर और कांग्रेस पार्टी के नेता सिद्धू मूसेवाला को गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई थी. 29 मई को सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में गैंगस्टर गोल्डी बराड़ और बिश्नोई गैंग का नाम सामने आया. सिद्धू पर हमला करने वाले कई आरोपी गिरफ्तार भी हो चुके हैं. इसी बीच सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकार सिंह ने सनसनीखेज दावा किया है. उन्होंने कहा है कि सिद्धू मूसेवाला के कुछ करीबियों और दोस्तों ने ही उनकी हत्या करवा दी. बलकार सिंह ने यह भी कहा कि वह हत्या करवाने वाले लोगों को जानते हैं और जल्द ही उन सबका नाम बताएंगे.

बलकार सिंह ने कहा है, 'मेरे बेटे को इसलिए मरवा दिया गया क्योंकि वह तेजी से सफलता हासिल कर रहा था और कुछ लोगों को यही बर्दाश्त नहीं हुआ. कुछ लोगों ने सरकार को भी गुमराह किया. ये लोग चाहते थे कि सिद्धू के कैरियर से जुड़े फैसले भी वही लें लेकिन सिद्धू ने जब ऐसा नहीं करने दिया तो इन लोगों ने उसकी जान ले ली.'

यह भी पढ़ें- शिंदे कैबिनेट में हुआ विभागों का बंटवारा, देवेंद्र फडणवीस के पास महाराष्ट्र का पावर सेंटर

दोस्तों और करीबियों ने करवाई सिद्धू मूसेवाला की हत्या?
सिद्धू मूसेवाला के पिता का यह भी दावा है कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या के पीछे उनके ही कुछ दोस्तों और कुछ नेताओं का हाथ है. आपको बता दें कि सिद्धू मूसेवाला ने पंजाब के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर अपनी किस्मत आजमाई थी. हालांकि, वह आम आदमी पार्टी के विजय सिंगला से चुनाव हार गए थे. इसके बावजूद, सिद्धू मूसेवाला की लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई.

यह भी पढ़ें- Vinayak Mete: मराठा आंदोलन में थी अहम भूमिका, जानिए कौन थे हादसे में जान गंवाने वाले विनायक मेटे

आपको बता दें कि सिद्धू मूसेवाला जब अपनी कार से जा रहे थे तो पीछे से दो गाड़ियों में आए हमलावरों ने उन पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी थी. दर्जनों गोलियां सिद्धू के शरीर में भी लगीं इसी वजह से घटनास्थल पर ही सिद्धू मूसेवाला की मौत हो गई. बाद में इस घटना की जिम्मेदारी गोल्डी बराड़ गैंग ने ली. पकड़े गए आरोपियों ने भी स्वीकार किया है कि उन्हें लॉरेन्स बिश्नोई और गोल्डी बराड़ की ओर से ऑर्डर मिले थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement