Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SpiceJet की फ्लाइट में पैसेंजर ने की केबिन क्रू के साथ बदसलूकी, एयरलाइन ने किया बाहर, देखें VIDEO

SpiceJet Airlines ने बदसलूकी के बाद यात्रियों को विमान से उतार दिया. हाल के दिनों में फ्लाइट में ऐसी कई घटनाएं सामने आई हैं.

SpiceJet की फ्लाइट में पैसेंजर ने की केबिन क्रू के साथ बदसलूकी, एयरलाइन ने किया बाहर, देखें VIDEO

SpiceJet Airlines: बदसलूकी करने वाले यात्री को उतार लिया गया है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: स्पाइसजेट एयरलाइन में क्रू मेंबर्स से बदसलूकी करने की एक और घटना सामने आई है.दिल्ली से हैदराबाद जा रहे विमान में क्रू मेंबर्स के एक महिला सदस्य के साथ बदसलूकी करने के आरोप में पुलिस ने एक यात्री को गिरफ्तार भी कर लिया है. फ्लाइट में क्रू मेंबर्स के साथ झड़प का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोग यात्री के व्यहार को गलत बता रहे हैं.

मंगलवार को एयरलाइन के सुरक्षा अधिकारी सुशांत श्रीवास्तव ने शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि दिल्ली से हैदराबाद जा रहे स्पाइसजेट के विमान-8133 में एक क्रू मेंबर के साथ यात्री ने छेड़छाड़ की. शाम चार बजकर 39 मिनट पर पुलिस को यह सूचना मिली. यात्री की पहचान दिल्ली के जामिया नगर निवासी अबसार आलम के तौर पर हुई है. वह अपने परिवार के साथ हैदराबाद जा रहा था. 

Badrinath Highway: सड़क पर पड़ी बड़ी दरारें, जोशीमठ के बाद क्या अब बद्रीनाथ में रूठे हैं भगवान?

फ्लाइट में की बदसलूकी, एयरलाइन ने उठा ये कदम

यात्रा के दौरान अबसार आलम ने चालक दल की महिला सदस्य के साथ कथित तौर पर दुर्व्यवहार किया. उसे विमान से उतार कर ‘स्पाइसजेट’ सुरक्षाकर्मी थाने ले गए. उन्होंने बताया कि आलम के खिलाफ IGIA थाने में IPC की धारा 354 (A) के तहत मामला दर्ज किया गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. 

हिंद महासागर के समुद्री खजाने पर चीन की नजर, डायमेंटिना ट्रेंच में उतारी जहाज, जानिए कैसे रचा इतिहास
 

यात्री ने क्रू मेंबर के साथ क्या किया था?

दिल्ली एयरपोर्ट पर एक यात्री ने क्रू मेंबर को गलत तरीके से छुआ था. स्पाइसजेट के मुताबिक घटना उस समय हुई जब विमान में यात्री चढ़ रहे थे, जिसके बाद यात्री और उसके साथ मौजूद एक अन्य व्यक्ति को भी उतारा गया. महिला क्रू ने लिखित तौर पर शिकायत दी थी. केस की छानबीन चल रही है. (इनपुट: PTI)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement