Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SpiceJet के विमान में दिल्ली एयरपोर्ट पर लगी आग, एयरलाइन कंपनी ने कही यह बात

Spicejet Plane Fire: स्पाइसजेट के एक विमान में आग लगने के बाद तुरंत मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंच गईं. एयरलाइन कंपनी ने इस घटना पर अपना बयान दिया है.

SpiceJet के विमान में दिल्ली एयरपोर्ट पर लगी आग, एयरलाइन कंपनी ने कही यह बात

Spice Jet

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: देश की राजधानी दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर मंगलवार को स्पाइसजेट के फ्लाइट में आग लग गई. शाम करीब 7:55 पर अधिकारियों को आग लगने की खबर मिली. जिसके बाद अफरा-तफरी का माहौल हो गया हालांकि इसमें किसी के भी हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है. आइए जानते हैं कि यह हादसा कैसे हुआ. 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली एयरपोर्ट पर इंजन में मेंटेनेंस के दौरान स्पाइस जेट के विमान में आग लगी. जिसके तुरंत बाद मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंची. आग पर काबू पाने का काम जारी है. एयरलाइन कंपनी की ओर से बताया गया कि इस घटना में किसी के हताहत या घायल होने की खबर नहीं है. विमान और मेंटेनेंस का काम देख रहे कर्मी पूरी तरह से सुरक्षित हैं.

एयरलाइन ने दिया ऐसा बयान

 एयरलाइन के प्रवक्ता द्वारा बताया गया कि 25 जुलाई को स्पाइसजेट Q400 विमान के इंजन का मेंटेनेंस किया जा रहा था, इस दौरान इंजन पर आखिरी चेतावनी देखी गई. जिसे देखते ही एहतियात भरे कदम उठाए गए. जानकारी के लिए बता दें कि घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में स्पाइस जेट का विमान धू-धू कर जलता नजर आ रहा है.

इंडिगो के फ्लाइट में भी लग चुकी है आग

पिछले साल अक्टूबर में इंडिगो की एक फ्लाइट में आग लग गई थी. जिसके बाद दिल्ली हवाई अड्डे पर आपात स्थिति की घोषणा कर दी गई थी. जानकारी के लिए बता दें कि यह विमान बेंगलुरु जा रहा था, जिसमें 184 लोग सवार थे. बताया जाता है कि विमान के इंजन में चिंगारी उड़ते हुए देखा गया था और कुछ देर बाद ही आग लग गई थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement