Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

महाठग सुकेश ने अब केजरीवाल को लिखी चिट्ठी, संजय सिंह को बताया 'मुनीम'

Sukesh Chandrashekhar Letter: सुकेश चंद्रशेखर ने जेल के अंदर से ही अरविंद केजरीवाल को खुली चिट्ठी लिखी है और कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

महाठग सुकेश ने अब केजरीवाल को लिखी चिट्ठी, संजय सिंह को बताया 'मुनीम'

Arvind Kejriwal and Sukesh Chandrashekhar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ठगी के आरोपों में जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने अब जेल से ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को चिट्ठी लिखी है. अरविंद केजरीवाल को लिखे एक खुले पत्र में सुकेश चंद्रशेखर ने आम आदमी पार्टी (AAP) के सांसद संजय सिंह की हालिया गिरफ्तारी के बारे में कई दावे किए हैं. साथ ही, सुकेश ने AAP नेताओं पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं और उसने संजय सिंह को भूतपूर्व 'वित्तीय मुनीम' कहा है. सुकेश चंद्रशेखर ने इस चिट्ठी में यह भी कहा है कि संजय सिंह के बाद अगला नंबर अरविंद केजरीवाल का है और अब वही 'तिहाड़ क्लब' के गौरवान्वित सदस्य बनेंगे.

वर्तमान में मंडोली जेल में बंद, चंद्रशेखर ने अपने पत्र की शुरुआत यह कहकर की है कि 'सच्चाई कायम है' और केजरीवाल और उनके सहयोगी हाल की घटनाओं से डरे हुए हैं. उसने कहा कि सिंह की गिरफ्तारी ने केजरीवाल को बेचैन कर दिया है और उनकी चिंताओं को सबके सामने उजागर कर दिया है. सुकेश ने संकेत दिया कि एक 'पेंडोरा बॉक्स' खोला गया है, इस वादे के साथ कि सबकुछ उजागर हो जाएगा.

यह भी पढ़ें- बक्सर ट्रेन हादसा: 10 ट्रेन कैंसल, 21 हुईं डायवर्ट, देखें पूरी लिस्ट

'सत्येंद्र जैन पर भी लगाए आरोप'
उसने लिखा, 'संजय सिंह की गिरफ्तारी से मैंने देखा कि आप कितने डरे हुए हैं, यह आपके चेहरे पर स्पष्ट है, पूरे देश ने इसे देखा है.' अपने वकील अनंत मलिक के माध्यम से जारी प्रेस बयान में सत्येन्द्र जैन पर अवैध गतिविधियों में शामिल रहने का आरोप लगाया गया. चन्द्रशेखर ने दावा किया कि सत्येंद्र जैन, जो इस समय मेडिकल अंतरिम जमानत पर बाहर हैं, केजरीवाल के निर्देशों पर जेल के भीतर से भी धमकियां और प्रस्ताव भेज रहे हैं.

सुकेश ने आगे लिखा, 'यह स्पष्ट है कि सत्येंद्र जैन ने अपनी अंतरिम चिकित्सा जमानत का दुरुपयोग किया है क्योंकि वह अपने अवैध धन का प्रबंधन करने के लिए फोन का उपयोग कर रहे हैं, जो कि आपका (केजरीवाल) है, और गवाह को चुप करा रहे हैं और जेल अधिकारी के माध्यम से आपकी ओर से मुझे धमकियां भेज रहे हैं और मैं अब इस धमकी भरे कॉल का स्क्रीनशॉट भी जारी करूंगा.' केजरीवाल की ओर इशारा करते हुए, चंद्रशेखर ने लिखा कि संजय सिंह के बाद, पूर्व के दो और सहयोगी 'ग्रैंड फिनाले' से पहले जाएंगे.

यह भी पढ़ें- लड़कियों के सिगरेट पीने से था नाराज, इस बुजुर्ग ने कैफे में ही लगा दी आग

जेल में बंद सुकेश ने अपनी चिट्ठी में लिखा है, 'आप, केजरीवाल जी. सच बहुत जल्द सामने आने वाला है. अब, केजरीवाल जी, आप तिहाड़ क्लब के गौरवान्वित सदस्य होंगे. समय आ गया है, आप अगले हैं.' उसने आगे कहा कि केजरीवाल या सत्येंद्र जैन की कोई भी धमकी उन्हें सीएम को बेनकाब करने या उनके और उनके सहयोगियों के खिलाफ सभी सबूत देने से नहीं रोक पाएगी. उसने लिखा, 'केजरीवाल जी, मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि आपका और आपके भ्रष्टाचार का हर एक चेहरा खुल जाएगा. मैं बेनकाब करूंगा, आगामी चुनाव के बारे में सपने देखना बंद कर दीजिए. लोगों ने आपको बाहर कर दिया है.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement