Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या का VIDEO आया सामने, बदमाशों ने 20 सेकंड ताबड़तोड़ बरसाई गोलियां

Sukhdev Singh Gogamedi Shot Dead: पुलिस के मुताबिक सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या जयपुर के श्याम नगर जनपथ स्थित उनके घर पर की गई. इस हत्याकांड की जिम्मेदारी राजस्थान के रोहित गोदारा गैंग ने ली है.

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या का VIDEO आया सामने, बदमाशों ने 20 सेकंड ताबड़तोड़ बरसाई गोलिय��ां

sukhdev singh gogamedi murder

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजस्थान की राजधानी जयपुर में उस समय सनसनी फेल गई जब राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. गोगामेड़ी पर बदमाशों ने 17 राउंड फायरिंग की. गभीर हालत में उन्हें अस्पातल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने गोगामेड़ी को मृत घोषित कर दिया. इस हत्याकांड से जुड़ा एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. जिसमें साफ दिख रहा है कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी और उनके गार्ड पर दो बदमाश ताबड़तोड़ गोलियां बरसा रहे हैं.

पुलिस के मुताबिक सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या जयपुर के श्याम नगर जनपथ स्थित उनके घर पर की गई. इस हत्याकांड की जिम्मेदारी राजस्थान के रोहित गोदारा गैंग ने ली है. पुलिस ने बताया कि मंगलवार दोपहर श्यामनगर इलाके में चार-पांच हथियारबंद गोगामेड़ी के घर में घुसे और उन्होंने उन पर गोलियां चला दीं.

ये भी पढ़ें-  NCRB ने जारी किए देशभर में हुए अपराध के आंकड़े, 2022 में हर घंटे 50 महिलाएं हुईं अपराध की शिकार

राजस्थान के पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा ने कहा कि चार- पांच हमलावर गोगामेड़ी के घर में घुसे और गोलियां चला दीं. गोलियां लगने से गोगामेड़ी, उनका गार्ड और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गए. गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान गोगामेड़ी की मौत हो गई. 

वीडियो में बदमाश ताबड़तोड़ कर रहे फायरिंग
पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि गोगामेड़ी को रोहित गोदारा गैंग के शूटर नवीन शेखावत ने गोली मारी. इस हत्याकांड का एक वीडियो सामने आया है. 20 सेकंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बदमाश गोगामेड़ी के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर रहे हैं. बताया जा रहा कि बदमाश नवीन ने गोगामेड़ी और उनके गार्ड पर 17 राउंड फायरिंग की. इसके बाद अपने साथी के साथ स्कूटी पर बैठकर फरार हो गया.

रोहित गोदारा गैंग ने कहा कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी हम लेते हैं. यह हत्या हमने करवाई है. गोगामेड़ी हमारे दुश्मनों से मिलकर उनका सहयोग कर रहा था. इसले उसका काम तमाम कर दिया. रोहित गोदारा गैंग लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ा है. वह दुबई में बैठकर अपना क्राइम नेटवर्क चला रहा है. रोहित गोदारा ने कुछ महीने पहले दुबई से गोगामेड़ी को जान से मारने की धमकी दी थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement