Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Surat Building Collapse: सूरत में गिरी बहुमंजिला इमारत, 7 की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Surat Building Collapse: पूरी रात रेस्क्यू ऑपरेशन चलाए गए. मलबे के ढेर से लाशों को निकाला गया, साथ ही फंसे हुए लोगों को सुरक्षित निकाला गया. अभी भी बचाव अभियान जारी है.

Latest News
Surat Building Collapse: सूरत में गिरी बहुमंजिला इमारत, 7 की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Surat Building Collapse

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Surat Building Collapse: गुजरात के सूरत में मौजूद सचिन पाली गांव में शनिवार यानी कल बहुमंजिला इमारत ढहने की बड़ी घटना हुई है. ये घटना कल रात की है. एक छह मंजिला इमारत गिरने से 7 लोगों की मौत हो गई है. साथ ही कई लोगों के मलबे में फंसे होने की आशंका है. सूचना मिलते ही मौके पर बचाव कार्य के लिए फायर और पुलिस की गाड़ियां पहुंच गई. पूरी रात रेस्क्यू ऑपरेशन चलाए गए. मलबे के ढेर से लाशों को निकाला गया, साथ ही फंसे हुए लोगों को सुरक्षित निकाला गया. अभी भी बचाव अभियान जारी है.


ये भी पढ़ें-उत्तराखंड में भारी बारिश का अलर्ट, ऋषिकेष में घाटों से दूर रहने के लिए अलर्ट जारी  


जर्जर हो चुकी थी इमारत
इस इमारत को लेकर बताया जा रहा है कि ये बहुत ही पुरानी इमारत थी. पूरी तरह से जर्जर हालात में थी. अचानक ही पूरी इमारत ढह गई. सूरत में पिछले कुछ दिनों से लागातर बारिश हो रही है. माना जा रहा है कि इमारत गिरने की ये भी एक वजह हो सकती है. हालांकि इमारत गिरने की वजह अभी तक पूरी तरह से साफ नही हो पाई है. धराशायी हो चुकी इमारत में कुल 35 कमरे थे. इनमें करीब सात परिवार रहते थे. प्राप्त सूचना के अनुसार ये पूरी इमारत एक विदेशी महिला के नाम है. यहा लोग किराए पर रह रहे थे.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement