Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सुषमा स्वराज की बेटी बांसुरी स्वराज की राजनीति में एंट्री, जानिए बीजेपी में कौनसा काम करेंगी

Bansuri Swaraj: दिवंगत बीजेपी नेता सुषमा स्वराज की बेटी बांसुरी स्वराज को दिल्ली बीजेपी की लीगल सेल का सह-संयोजक बनाया गया है.

सुषमा स्वराज की बेटी बांसुरी स्वराज की राजनीति में एंट्री, जानिए बीजेपी में कौनसा काम करेंगी

Bansuri Swaraj

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की कद्दावर नेता रहीं सुषमा स्वराज की बेटी बांसुरी स्वराज ने आधिकारिक तौर पर राजनीति में एंट्री कर ली है. पेशे से वकील बांसुरी को दिल्ली बीजेपी के कानूनी प्रकोष्ठ का सह-संयोजक बनाया गया है. बांसुरी स्वराज ने इस पर कहा है कि वह पहले भी कानूनी मामलों में बीजेपी की मदद करती रही हैं. अब सिर्फ इतना अंतर आया है कि उन्हें सक्रिय रूप से पार्टी की सेवा करने का मौका दिया गया है.

बांसुरी स्वराज फिलहाल सुप्रीम कोर्ट में वकालत करती हैं. बीजेपी की दिल्ली इकाई के प्रमुख वीरेंद्र सचदेवा ने पूर्णकालिक प्रदेश अध्यक्ष का पदभार संभालने के बाद प्रदेश इकाई में अपनी पहली नियुक्ति में बांसुरी स्वराज को कानूनी प्रकोष्ठ का सह-संयोजक नियुक्त किया. शुक्रवार को जारी एक पत्र में वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि बांसुरी स्वराज की नियुक्ति तत्काल प्रभाव से लागू होगी और उम्मीद है कि वह बीजेपी को मजबूत करेंगी.

यह भी पढ़ें- सावरकर के नाम पर राहुल गांधी को घेर रहे साथी, उद्धव ठाकरे बोले, 'बार-बार नहीं सहेंगे अपमान' 

बांसुरी ने पीएम मोदी को दिया धन्यवाद
अपनी नियुक्ति के बारे में बांसुरी स्वराज ने कहा कि वह पहले भी कानूनी मामलों में पार्टी की मदद करती रही हैं. उन्होंने कहा, 'बात बस इतनी है कि मुझे औपचारिक रूप से दिल्ली बीजेपी के कानूनी विभाग की सह-संयोजक के रूप में अधिक सक्रिय रूप से पार्टी की सेवा करने का अवसर दिया गया है.' बांसुरी स्वराज ने अपनी नियुक्ति के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के शीर्ष नेताओं को धन्यवाद दिया.

यह भी पढ़ें- अतीक अहमद पर कल आएगा फैसला, समझिए क्या है 17 साल पुराना केस 

उन्होंने एक ट्वीट में कहा, 'बीजेपी दिल्ली प्रदेश के विधि प्रकोष्ठ का प्रदेश सह-संयोजक के रूप में पार्टी की सेवा करने का अवसर प्रदान करने के लिए मैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी, अमित शाह जी, जे पी नड्डा जी, बी एल संतोष, वीरेंद्र सचदेवा, भाजपा की अत्यंत आभारी हूं.' बीजेपी की दिल्ली इकाई के एक बयान के अनुसार, बांसुरी स्वराज ने 2007 में बार काउंसिल ऑफ दिल्ली में पंजीकरण कराया और कानूनी पेशे में 16 साल का अनुभव है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement