Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Swati Maliwal Case: विभव कुमार के पिता का सनसनीखेज आरोप, 'स्वाति मालीवाल कुछ बड़ा करने के इरादे से आई थी'

Swati Maliwal Case: स्वाति मालीवाल से बदसलूकी मामले में अब आरोपी विभव कुमार के पिता ने सनसनीखेज दावा किया है. उन्होंने कहा कि वह किसी खास मकसद से आई थीं. 

Latest News
Swati Maliwal Case: विभव कुमार के पिता का सनसनीखेज आरोप, 'स्वाति मालीवाल कुछ बड़ा करने के इरादे से आई थी'

स्वाति मालीवाल पर आरोपी विभव कुमार के पिता ने लगाए आरोप

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

स्वाति मालीवाल मारपीट (Swati Maliwal Assault Case) मामले में अब आरोपी विभव कुमार के पिता महेश्वर राय ने हैरान करने वाला खुलासा किया है. उन्होंने आरोप लगाया कि उनके बेटे पर जिस वक्त मारपीट का आरोप लगाया गया है, उस समय वह नाश्ता कर रहा था. इतना ही नहीं उनका कहना है कि राज्यसभा सांसद और दिल्ली महिला आयोग की पूर्व चेयरपर्सन मालीवाल किसी खास इरादे से सीएम आवास पहुंची थीं. उन्होंने बीजेपी पर भी आरोप लगाते हुए कहा है कि मेरे बेटे से कहा गया है कि वह अरविंद केजरीवाल का साथ छोड़ दे. 

विभव के पिता ने बीजेपी पर लगाए आरोप 
स्वाति मालीवाल ने अरविंद केजरीवाल के पूर्व पीए विभव कुमार पर मारपीट करने, जान से मारने की धमकी देने, अपशब्द कहने समेत कई आरोप लगाए हैं. इन आरोपों पर विभव के पिता महेश्वर राय का कहना है, 'मेरा बेटा पिछले 15 सालों से अरविंद केजरीवाल के साथ है. उसके ऊपर कभी किसी तरह का आरोप नहीं लगा है.' उन्होंने दावा किया कि बीजेपी ने उनके बेटे पर केजरीवाल का साथ छोड़ने के लिए दबाव बनाया है. 

यह भी पढ़ें: Arvind Kejriwal ने दी चुनौती, 'कल 12 बजे सारे नेता लाऊंगा BJP हेडक्वार्टर, गिरफ्तार कर लेना'

बेटे पर लगे आरोपों को पिता ने नकारा 
मीडिया से बात करते हुए विभव कुमार के पिता ने कहा, 'मेरी बेटे से बात हुई थी. उसने मुझे बताया कि वह नाश्ता कर रहा था जब वह (स्वाति मालीवाल) सीएम आवास पहुंची. गार्ड ने उसे अंदर नहीं जाने दिया जिसके बाद उसने बहस शुरू कर दी. विभव वहां गया था और उसने उसे हाथ भी नहीं लगाया है. उसने (विभव) मुझे बताया कि वह कुछ बड़ा करने के इरादे से ही आई है.'


यह भी पढ़ें: सीएम ऑफिस में मारपीट, FIR से लेकर विभव कुमार की गिरफ्तारी तक, जानें कब क्या हुआ


उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी सत्ता में है और जो भी चाहे कर सकती है. उससे कई बार कहा गया कि वह अरविंद केजरीवाल का साथ छोड़ दे, तो उसके साथ कुछ नहीं होगा. आम आदमी पार्टी ने भी मालीवाल पर बीजेपी से सांठ-गांठ का आरोप लगाया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement