Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'यहां आकर मेरे बगल में बैठिए', ऑन कैमरा महिला रिपोर्टर से बोले BJP नेता, हो रहा विवाद

K Annamalai: अन्नामलाई महिला पत्रकार को कैमरे के सामने खड़े होने के लिए बार-बार कहते रहे. लेकिन वहां मौजूद अन्य पत्रकार महिला रिपोर्टर का बचाव करते नजर आए.

'यहां आकर मेरे बगल में बैठिए', ऑन कैमरा महिला रिपोर्टर से बोले BJP नेता, हो रहा विवाद

K Annamalai

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: तमलिनाडु के बीजेपी अध्यक्ष के अन्नामलाई (K Annamalai) अक्सर विवादों में घिरे रहते हैं. एक बयान को लेकर एक बार फिर वह सुर्खियों में आ गए हैं. दरअसल, एक महिला पत्रकार ने अन्नामलाई से ऐसा सवाल पूछ लिया कि वह भड़क गए. अन्नामलाई ने ऑन कैमरा महिला रिपोर्टर को डांट लगाते हुए कहा कि आइये और मेरे बगल में बैठ जाइये जिससे लोगों को यह पता चल जाए किसने सवाल पूछा है. बीजेपी चीफ की इस हरकत पर विवाद हो रहा है. पत्रकारों ने नाराजगी जाहिर की है.

जानकारी के मुताबिक,  महिला पत्रकार ने अन्नामलाई से पूछा कि अगर उन्हें प्रदेश अध्यक्ष पद से हटा दिया है तो क्या वह बीजेपी में बने रहेंगे? यह सवाल सुनते ही अन्नामलाई नाराज हो गए. उन्होंने महिला रिपोर्टर को फटकार लगाते हुए कहा कि आप मेरे बगल में खड़े हों ताकि टीवी पर लोग देख सकें कि यह सवाल किसने पूछा है. लोगों को टीवी के माध्यम से दिखना चाहिए कि मुझसे ऐसा सवाल पूछा है. 8 करोड़ लोगों को भी मालूम होना चाहिए कि आखिर ये शानदार सवाल किसने पूछा है.

अन्नामलाई यही नहीं रुके वह महिला पत्रकार को कैमरे के सामने खड़े होने के लिए बार-बार कहते रहे. लेकिन वहां मौजूद अन्य पत्रकार महिला रिपोर्टर का बचाव करते नजर आए . बीजेपी चीफ ने कहा, 'मैं फुल टाइम का नेता नहीं हूं. एक किसान होना मेरी पहचान है. इसके बाद मैं एक राजनेता और फिर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष हूं.'

ये भी पढ़ें- गांधी जयंती पर बापू के इन विचारों के साथ दें अपनों को बधाई, भेजें ये मैसेज

पत्रकारों ने की आलोचना
अन्नामलाई के इस व्यवहार पर पत्रकारों ने नाराजगी व्यक्त की है. कोयंबटूर प्रेस क्लब ने अन्नामलाई की आलोचना करते हुए कहा, 'पत्रकारिता पर नैतिकता का उपदेश देने से पहले अन्नामलाई को एक नेता होने की नैतिकता सीखनी चाहिए. सम्मानपूर्वक बर्ताव करना चाहिए. पत्रकारिता नागरिकों  और सार्वजनिक जीवन में रहने वालों के लिए बीच के पुल की तरह है.' वहीं कांग्रेस ने भी इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बीजेपी अहंकार में डूब चुकी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement