Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Cyrus Mistry Death: साइरस मिस्त्री की रोड एक्सीडेंट में मौत, सदमें में कई दिग्गज, ऐसे कर रहे हैं याद

Cyrus Mistry Death: साइरस मिस्त्री की कार मुंबई से सटे पालघर जिले में एक डिवाइडर से टकरा गई थी. हादसे में 2 अन्य लोग भी गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. पूरा देश उनकी मौत पर स्तब्ध है.

Cyrus Mistry Death: साइरस मिस्त्री की रोड एक्सीडेंट में मौत, सदमें में कई दिग्गज, ऐसे कर रहे हैं याद

टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री. (फाइल फोटो-  Reuters)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टाटा ग्रुप (Tata Group) के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री (Cyrus Mistry) की एक रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई है. उनकी कार सड़क हादसे का शिकार हो गई है. मुंबई के पास पालघर में हुए इस हादसे में तीन अन्य लोग भी गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. उनके निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी और एनसीपी नेता सुप्रिया सुले समेत देश के कई दिग्गज नेताओं ने शोक जताया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी साइरस मिस्त्री के निधन पर दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा है, 'साइरस मिस्त्री का असामयिक निधन स्तब्ध करने वाला है. वह एक होनहार बिजनेस लीडर थे जो भारत की आर्थिक शक्ति में विश्वास करते थे. उनका निधन वाणिज्य और उद्योग जगत के लिए एक बड़ी क्षति है. उनके परिवार और मित्रों के लिए संवेदनाएं. उनकी आत्मा को शांति मिले.'

नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी (NCP) के सांसद सुप्रिया सुले ने मिस्त्री के निधन पर गहरा शोक जताया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'बहुत बुरी खबर. मेरे भाई साइरस मिस्त्री का निधन हो गया. विश्वास नहीं हो रहा है. रेस्ट इन पीस साइरस.'

Cyrus Mistry Death: टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री का निधन, कार एक्सीडेंट में गंवाई जान

नितिन गडकरी ने दी श्रद्धांजलि

भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता और केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी ने कहा, 'महाराष्ट्र के पालघर के पास एक सड़क दुर्घटना में टाटा संस के पूर्व अध्यक्ष साइरस मिस्त्री जी के दुर्भाग्यपूर्ण निधन के बारे में जानकर गहरा दुख हुआ. उनके परिवार के सदस्यों के प्रति हार्दिक संवेदना. भगवान उसकी आत्मा को शांति दें. शांति.'

 

कैसे हुआ है हादसा?

यह हादसा तब हुई जब साइरस मिस्त्री की कार मुंबई से सटे पालघर जिले में एक डिवाइडर से टकरा गई. उस समय मिस्त्री मर्सिडीज कार में अहमदाबाद से मुंबई लौट रहे थे. पालघर जिले के पुलिस अधीक्षक बालासाहेब पाटिल ने कहा है कि दुर्घटना दोपहर लगभग 3.15 बजे हुई. साइरस मिस्त्री अहमदाबाद से मुंबई की ओर जा रहे थे. यह हादसा सूर्या नदी पर बने पुल पर हुआ. ऐसा लग रहा है कि यह एक दुर्घटना है.


Ratan Tata के इस शेयर ने निवेशकों को बना दिया अरबपति, एक लाख रुपये के बनाए 169 करोड़ रुपये 
 

 

हादसे में 2 अन्य लोग भी बुरी तरह से हुए जख्मी

इस हादसे में मिस्त्री के साथ यात्रा कर रहे दो अन्य लोग घायल हुए हैं, जिनमें कार ड्राइवर भी शामिल है. सभी घायलों को गुजरात के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस अधीक्षक ने कहा कि घायलों से हादसे के बारे में अधिक जानकारी जुटाने की कोशिश की जाएगी.

कहां हुआ था हादसा?

कासा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि हादसा कासा थाना क्षेत्र में सूर्या नदी पुल पर चरोटी नाका में हुआ. साइरस मिस्त्री के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए कासा ग्रामीण अस्पताल भेज दिया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement