Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Bihar: तेज प्रताप यादव ने अटल पार्क का नाम बदला, जानें अब किस नाम से जाना जाएगा

Bihar News: तेज प्रताप यादव ने पटना के अटल बिहारी पार्क का नाम बदलकर कोकोनट पार्क रखने का ऐलान किया है. मंत्री ने इस पार्क को उद्घाटन भी किया है.

Bihar: तेज प्रताप यादव ने अटल पार्क का नाम बदला, जानें अब किस नाम से जाना जाएगा

बिहार के पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव. (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिहार सरकार के वन्य और जलवायु परिवर्तन मंत्री तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) पार्कों को लेकर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. वह लगातार पार्कों का उद्घाटन कर रहे हैं. तेज प्रताप ने सोमवार को कंकड़बाग में चिल्ड्रन पार्क, एलाइजी पार्क और एमआईजी पार्क का उद्घाटन किया. इस बीच उन्होंने पटना के अटल बिहारी वाजपेयी पार्क का नाम बदलने का फैसला किया. इस पार्क को अब कोकोनट पार्क के नाम से जाना जाएगा.

पटना के कंकड़बाग में स्थित इस पार्क का नाम पहले कोकोनट पार्क ही था. लेकिन 2018 में एनडीए सरकार के दौरान इसका नाम बदलकर अटल बिहारी वाजपेयी कर दिया गया था. मंत्री तेज प्रताप यादव ने सोमवार को कंकड़बाग में मौजूद विद्यापति पार्क, कोकोनट पार्क का उद्घाटन किया.

ये भी पढ़ें- दिल्ली: सातों सीटों पर क्लीन स्वीप की हैट्रिक के लिए बीजेपी ने तैयार किया मास्टर प्लान

बीजेपी ने सीएम नीतीश पर साधा निशाना
वहीं, तेज प्रताप के इस फैसले के खिलाफ बीजेपी ने नीतीश सरकार पर निशाना साधा है. बीजेपी प्रवक्ता अरविंद कुमार सिंह ने कहा कि यह दो दोरंगी सरकार है. 2018 में इस पार्क का नाम बदलकर अटल बिहारी वाजपेयी किया कर दिया था. लेकिन अब उनके मंत्री तेज प्रताप ने पार्क का नाम बदल दिया. बीजेपी इसकी निंदा करती है और मांग करती है कि इस पार्क का नाम ना बदला जाए.

ये भी पढ़ें- हिमाचल में मौसम की मार, दिल्ली-UP समेत इन राज्यों में बरसेंगे बादल, IMD का अलर्ट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement