Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

भयानक आग की चपेट में गाजियाबाद का बैंक्वेट हॉल, मयूर विहार फेज-3 में भी तेज लपटों ने मचाया तांडव

गाजियाबाद के लिंक रोड थाना क्षेत्र के सूर्य नगर इलाके में बेंकट हाल में भीषण आग लग गई है. मौके पर फायर ब्रिगेड टीम ने पहुंच कर आग पर काबू पा लिया है. वहीं दूसरी तरफ राजधानी के मयूर विहार फेज-3 इलाके में से भी आग लगने की खबर आ रही है.

भयानक आग की चपेट में गाजियाबाद का बैंक्वेट हॉल, मयूर विहार फेज-3 में भी तेज लपटों ने मचाया तांडव
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Fire Breaking News: गाजियाबाद के लिंक रोड थाना क्षेत्र के सूर्य नगर इलाके में बेंकट हाल में भीषण आग लग गई है. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने आग की सूचना फायर ब्रिगेड टीम को दी. सूचना पाते ही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पा लिया है. वहीं पुलिस की सूझ-बूझ और समझदारी से किसी भी तरह के जानमाल की हानी की खबर नहीं है. वहीं दूसरी घटना राजधानी के मयूर विहार फेज-3 इलाके की है. यहां पर एक अपार्टमेंट के फ्लैट में आग लग गई है.  

घटना स्थल पर मची अफरा-तफरी
दरअसल, गाजियाबाद के देविका टावर स्थित ओशन गोल्ड बेंकट हॉल में शॉर्ट सर्किट के कारण भीषण आग लग गई. वहीं आग की चपेट में आने से LPG सिलेंडर धमाके के साथ फट रहे हैं. आग की तेज लपटें निकलते देख वहां अफरा-तफरी मच गई और काफी संख्या में लोग घटना स्थल पर जुट गए. बैनट हाल में लगे सजावटी सामान , प्लास्टिक और पीवीसी मेट्रीरियल की वजह से आग ने भीषण रूप ले लिया. 


यह भी पढ़ें:'NHAI अधिकारियों को किया जा रहा तंग, राज्य में लॉ-ऑर्डर ठीक नहीं', पंजाब सरकार को Nitin Gadkari ने किया आगाह


दमकल की सात गाड़ियों ने पाया काबू 
जानकारी के मुताबिक, दमकल की सात गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाया गया है. दमकल कर्मियों की समझदारी से आसपास की दुकानों और ऑफिस समेत बिल्डिंग में आग को फैलने से बचाया गया है, तो वहीं इस आगजनी में कोई जनहानि नहीं हुई.

मयूर विहार में भी लगी आग 
दूसरी तरफ मयूर विहार फेज-3 के अपार्टमेंट में लगी आग पर दमकला कर्मी काबू पाने के प्रयास में जुटे हैं. मौके की जानकारी होते ही दमकल कर्मियों की टीम वहां पहुंच गई. फिलहाल आग लगने के सही कारण का पता नहीं चल पाया है. मौके पर पुलिस की टीम मौजूद है और बचाव कार्य जारी है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़े.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement