Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

J-K: रियासी में श्रद्धालुओं की बस पर आतंकी हमला, खाई में गिरी, 10 लोगों की मौत

Jammu-Kashmir Terrorist Attack: श्रद्धालुओं से भरी बस शिवखोड़ी खुफा दर्शन के लिए जा रही थी. तभी तेरयाथ गांव के पास आतंकियों ने घात लगाकर बस पर गोलीबारी कर दी.

Latest News
J-K: रियासी में श्रद्धालुओं की बस पर आतंकी हमला, खाई में गिरी, 10 लोगों की मौत

Jammu and Kashmir bus fell in ditch

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

मोदी सरकार का शपथ ग्रहण समारोह के बीच जम्मू-कश्मीर में श्रद्धालुओं की एक बस पर आतंकी हमला हुआ है. तीर्थयात्रियों से भरी बस आतंकियों ने गोलीबारी की जिसकी बाद वह गहरी खाई में जा गिरी. इस हादसे में अब तक 10 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 33 से ज्यादा यात्री घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

एसएसपी रियासी मोहिता शर्मा ने बताया कि शुरुआती रिपोर्ट में पता चला है कि श्रद्धालुओं से भरी बस शिवखोड़ी मंदिर से कटरा लौट रही थी, तभी आतंकवादियों ने उस पर गोलीबारी शुरू कर दी. हमले के बाद बस खाई में गिर गई. बस में लगभग 50 लोग मौजूद थे. 

SSP ने कहा कि ये बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण घटना है. शुरुआती तौर पर मिली जानकारी के मुताबिक आतंकवादी घात लगाए बैठे थे. आतंकवादी ने बस पर फायर किया, जो शिवखोड़ी मंदिर से कटरा लौट रही थी. ऐसे में बस चालक का बैलेंस बिगड़ने से बस खाई में गिर गई. रेस्क्यू ऑपरेशन पूरा किया जा चुका है. इस घटना में 10 लोगों की मौत और 33 लोग घायल हुए हैं. जिनको अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

खाई में जा गिरी बस
उन्होंने आगे कहा कि इस घटना से जुड़े आतंकवादी लोकल नहीं हैं. अभी इनकी पहचान नहीं हो पाई है. मिल रही जानकारी के मुताबिक इन आतंकवादियों के तार यूपी से जुड़े हुए हो सकते हैं। पिछले कई दिनों से हम हाई अलर्ट पर हैं. बताया जाता है कि बस जैसे ही जंगल के इलाके में पहुंची, घात लगाए आतंकियों ने बस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. आतंकियों की गोलीबारी से घबराए ड्राइवर ने बस पर अपना नियंत्रण खो दिया और बस खाई में जा गिरी.

फिलहाल सेना की ओर से बचाव अभियान जारी है. घटनास्थल पर पुलिस, सेना और अर्धसैनिक बलों की अतिरिक्त टुकड़ियां पहुंच गई हैं। आतंकियों की तलाश में भारतीय सेना, सीआरपीएफ, जम्‍मू और कश्‍मीर पुलिस ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement