Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Farrukhabad में दो लड़कियों के पेड़ से लटके मिले थे शव, अब आई मौत की असली वजह सामने, दो गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में दो लड़कियों के शव पेड़ से लटके मिले थे. इस केस में जो पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई थी उसमें आत्महत्या वजह बताई गई थी. पर अब गांव के दो लड़कों को गिरफ्तार किया गया है. अब इस केस में नया एंगल जुड़ गया है.

Latest News
Farrukhabad में दो लड़कियों के पेड़ से ल�टके मिले थे शव, अब आई मौत की असली वजह सामने, दो गिरफ्तार
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में  दो लड़कियों के पेड़ से लटके मिले शव (Farrukhabad Death News) के मामले में अब एक नया एंगल जुड़ गया है. मामले में गांव के दो लड़कों की गिरफ्तारी हुई है. इससे पहले पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया था कि लड़कियों ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है, जबकि मृतक लड़कियों के पिताओं का कहना था कि उनकी हत्या हुई है. अब इस मामले में दो लड़कों की गिरफ्तारी हुई है. 

जानकारी के मुताबिक, इस घटना में गांव के दो लड़कों की गिरफ्तारी हुई है. आरोप है कि इन लड़कों के द्वारा दोनों लड़कियों को फोन पर बात करने के लिए प्रताड़ित किया जाता था. दोनों लड़कियों पर लड़कों की तरफ से दबाव बनाया जाता था. लड़कों की प्रताड़ना से तंग आकर लड़कियों ने खुद को खत्म करना सही समझा. 

एसपी ने बताई पूरी कहानी
एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में जब और जांच-पड़ताल की गई तब गांव के दो लड़कों को गिरफ्तार किया गया. लड़कों के नाम दीपक और पवन हैं. लड़कियों के पोस्टमार्ट रिपोर्ट में मृत्यु-पूर्व फांसी लगाने की बात सामने आई थी. एसपी ने बताया कि एक लड़की के कपड़ों से सिम कार्ड मिला था. वह सिम कार्ड दीपक नाम के लड़के का था. जांच-पड़ताल में सामने आया कि दोनों लड़कियों पर फोन से बात करने के लिए दबाव बनाया जाता था. बात न करने पर उन्हें परेशान किया जाता था. लड़कियां इस बात को घर में नहीं बता पाईं और मौत को गले लगा लिया. 


यह भी पढ़ें - हत्या या आत्महत्या... फर्रुखाबाद में पेड़ से लटकी मिलीं 2 लड़कियों की कैसे हुई मौत? पुलिस ने किया खुलासा


 

क्या हुआ था फर्रुखाबाद में?
उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में थाना क्षेत्र कायमगंज के भगवतीपुर गांव में जन्माष्टमी के दिन दो लड़कियों मंदिर जाने के लिए निकलीं. रात तक के वे वापस नहीं आईं. सुबह उनकी लाश पेड़ से लटकी मिली. इसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आत्महत्या वजह बताई गई थी लेकिन लड़कियों के पिता का कहना था कि हमारी बेटियों ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उनकी हत्या हुई है. अब इस मामले में दो लड़कों की गिरफ्तारी हुई है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement