Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP: पुलिस के घर में घुसे चोर, पड़ोसियों को घरों में किया बंद, सबूत भी ले भागे बदमाश

पड़ोसियों के दरवाजों पर बाहर से कुंडी बंद कर पुलिसकर्मी घर में चोरों ने किया हाथ साफ. सबूत मिटाने के लिए सीसीटीवी का डीवीआर भी लेकर हुए फरार.

UP: पुलिस के घर में घुसे चोर, पड़ोसियों को घरों में किया बंद, सबूत भी ले भागे बदमाश
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दूसरों के घरों की सुरक्षा करने वाली पुलिस के घर पर ही चोरों ने धावा बोल दिया. चोरो ने इस वारदात को अंजाम देने से पहले आसपास के पड़ोसियों के घरों को बाहर से बंद कर दिया. इसके बाद महिला पुलिसकर्मी के घर में चोरी की वारदात को अंजाम देकर आरोपी सबूत भी अपने साथ ले गए. चोरी का पता सुबह के समय पड़ोसियों को राहगीरों से अपने घरों खुलवाने के बाद लगा. उन्होंने इसकी सूचना मकान मालिक पुलिसकर्मी को दी. 

दरअसल, चोरी का यह मामला उन्नाव जिले के सदर क्षेत्र में स्थित सदर बाईपास का है. यहां यूपी पुलिस (UP Police) में तैनात उर्मिला यादव का घर है. उर्मिला की पोस्टिंग कानपुर में होने के चलते वह वहीं पर अपने बेटे के साथ रहती है. उर्मिला का बेटा कभी कभार अपने इस घर पर आता रहा है. उन्होंने घर की निगरारी के लिए सीसीटीवी कैमरे लगवाए हुए हैं. सोमवार को उर्मिला का बेटा यहां से कानपुर गया था. इसबीच घर बंद था. 

पड़ोसियों के घरों की कुंडी लगाकर पुलिसकर्मी के घर को बनाया निशाना

घर की रैकी कर बीती रात चोरों ने सर्दी का फायदा उठाकर उर्मिला के घर का ताला तोड़ दिया. कोई पड़ोसी आवाज सुनकर बाहर न आए, चोरों ने आसपास के सभी पड़ोसियों के घरों के दरवाजों की बाहर से कुंडी लगा दी. इसके बाद चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया और सामान समेटकर फरार हो गए. 

लोगों को सुबह लगा पता, सीसीटीवी डीवीआर भी ले गए चोर

सुबह जब पड़ोसी उठे तो उन्हें अपने घर के दरवजे बाहर से बंद मिलें. इस पर उन्होंने राहगीरों की मदद से कुंडी खुलवाई और बाहर निकले तो उर्मिला के घर दरवाजे खुले पड़े थे. सामान भी बिखरा हुआ था. यह देखकर चोरी का संदेह होने पर उन्होंने तुरंत मामले की सूचना पुलिस उर्मिला को दी. पुलिस सबूत जुटाने में लगी तो पता चला कि चोर घर में लगे सीसीटीवी कैमरों का डीवीआर भी उठा ले गए. ने उर्मिला यादव की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement