Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tiranga Rally: लाल किले से संसद तक सभी सांसद निकालेंगे 'तिरंगा बाइक रैली'

Tiranga Bike Rally: संसदीय कार्य मंत्री जोशी ने कहा कि यह आयोजन संस्कृति मंत्रालय की ओर से किया जा रहा है ना कि भाजपा की ओर से.

Tiranga Rally: लाल किले से संसद तक सभी सांसद निकालेंगे 'तिरंगा बाइक रैली'

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: केंद्रीय मंत्री प्रल्हाद जोशी ने मंगलवार को कहा कि संस्कृति मंत्रालय ने बुधवार को सांसदों के लिए "तिरंगा बाइक रैली" का आयोजन किया है. उन्होंने सभी राजनीतिक दलों के सांसदों से इस रैली में सम्मिलित होने का आग्रह किया. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) संसदीय दल की बैठक के बाद संवाददाताओं को संबोधित करते हुए संसदीय कार्य मंत्री जोशी ने कहा कि यह आयोजन संस्कृति मंत्रालय की ओर से किया जा रहा है ना कि भाजपा की ओर से.

उन्होंने सभी दलों के सांसदों से इस कार्यक्रम में भाग लेने का आग्रह किया और उन्हें सुबह 8.30 बजे लाल किला पहुंचने को कहा. संसदीय दल की बैठक में भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने आजादी की 75वीं वर्षगांठ के मौके पर नौ अगस्त से 15 अगस्त के बीच आयोजित किए जाने वाले कार्यक्रमों के बारे में चर्चा की. उन्होंने "हर घर तिरंगा" अभियान (Har Ghar Tiranga Abhiyan) पर खासा जोर दिया और भाजपा सांसदों से अपने-अपने संसदीय क्षेत्रों में लोगों को इससे जोड़ने का आग्रह किया.

पढ़ें- Independence Day 2022: क्या है 'हर घर तिरंगा' अभियान, कैसे करना होगा रजिस्ट्रेशन, जानें सब कुछ

पढ़ें- PM ने बदल ली अपनी Profile Pic, क्या आपने DP पर लगाई तिरंगे की तस्वीर! जानें क्या है इसका 2 अगस्त से खास कनेक्शन

इनपुट- भाषा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement