Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Uber New Update: अब ड्राइवर नहीं कैंसिल कर पाएंगे आपकी कैब, ऊबर लेकर आया नया अपडेट!

Uber New Update के बाद अब यूजर्स को एक बड़ी समस्या से छुटकारा मिलने वाला है क्योंकि जो ड्राइवर पहले बुकिंग कैंसिल कर देते थे वे अब ऐसा नहीं कर पाएंगे और जरूरत से ज्यादा यूजर्स को इंतजार भी नहीं करना पड़ेगा.

Uber New Update: अब ड्राइवर नहीं कैंसिल कर पाएंगे आपकी कैब, ऊबर लेकर आया नया अपडेट!
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मोबाइल पर चंद सेकेंडों में आप ऑटो और टैक्सी बुक कर सकते हैं. इस मार्केट में ओला (OLA) का मार्केट सर्वाधिक दबदबा है. वहीं ओला और ऊबर (Uber) पर कैब बुकिंग के दौरान कई बार ड्राइवर कैब कैंसिल कर देते हैं. वहीं इस दौरान पहले ड्राइवर्स लोगों को इंतजार कराते हैं और फिर खुद ही बुकिंग कैंसिल करते हैं. इससे लोगों का कई बार समय बर्बाद होता है. इसका समाधान अब  ऊबर ने निकाल लिया गया है जो कि यूजर्स के अब बेहद काम आने वाला है. 

Uber लेकर आया है धमाकेदार फीचर

दरअसल, ऑनलाइन टैक्सी बुकिंग ऐप्लिकेशन ऊबर ने एक नया अपडेट अनाउन्स कर दिया है जिसके तहत ऊबर ड्राइवर्स को पहले ही दिख जाएगा कि जिसने कैब बुक की है वो कहां जाना चाह रहा है.कंपनी का कहना है कि उसने यह कदम ऊबर ड्राइवर्स के फीडबैक पर ही उठाया है और अब इससे यूजर्स की बड़ी प्रॉब्लम सॉल्व होने वाली है.

Nothing Phone 1 में आई बड़ी खराबी! यूजर को नया मोबाइल देगी कंपनी 

क्या होगा इस फीचर का फायदा

इस नए अपडेट का आप पर क्या प्रभाव पड़ेगा तो आपको बता दें कि इस नए अपडेट के बाद अब जब ड्राइवर्स पहले ही देख सकेंगे कि उन्हें यूजर को कहां ड्रॉप करना है तो वो राइड को तभी एक्सेप्ट करेंगे जब वो वहां जाना चाहेंगे. इस तरह आपकी राइड वो ही ड्राइवर लेगा जो आपके डेस्टिनेशन तक जाने के लिए तैयार होगा और आपको राइड कैंसिलेशन नहीं झेलना पड़ेगा और लोगों का समय भी बचेगा.

पावरहाउस है Nokia का यह जबरदस्त टैबलेट, कम कीमत में मिलेंगे धमाकेदार फीचर्स

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों (Latest News) पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में (Hindi News) पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement