Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CBI Team Attacked: UGC-Net पेपर लीक मामले की जांच करने बिहार पहुंची CBI टीम पर हमला 

CBI Team Attacked: यूजीसी-नेट पेपर लीक मामले की जांच करने के लिए बिबार के नवादा पहुंची सीबीआई टीम पर कुछ ग्रामीणों ने हमला कर दिया. इस घटना में चार लोगों को अरेस्ट किया गया है. 

Latest News
CBI Team Attacked: UGC-Net पेपर लीक मामले की जांच करने बिहार पहुंची CBI टीम पर हमला 

बिहार में CBI टीम पर हमला (फोटो: सोशल मीडिया)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

यूजीसी-नेट पेपर लीक (UGC-NET Paper Leak)मामले की जांच कर रही सीबीआई की टीम पर हमला हुआ है. बिहार के नवादा जिले में पहुंची सीबीआई की टीम (CBI Team Attacked) पर कुछ ग्रामीणों ने हमला कर दिया था. बताया जा रहा है कि स्थानीय लोगों ने सीबीआई की नकली टीम समझकर अटैक कर दिया था. इस मामले में अब तक 4 लोगों को अरेस्ट किया गया है. दिल्ली से सीबीआई की एक टीम एक संदिग्ध की मोबाइल लोकेशन से मिले सुरागों की कड़ी जोड़ने के लिए नवादा के कसियाडीह गांव पहुंची थी. 

मोबाइल लोकेशन के आधार पर पहुंची थी CBI टीम 
यूजीसी-नेट पेपर लीक मामले में सीबीआई ने 18 जून को एफआईआर दर्ज की थी. इसके बाद एक संदिग्ध के मोबाइल लोकेशन के आधार पर सीबीआई की एक टीम बिहार के नवादा में जांच के लिए पहुंची थी. बताया जा रहा है कि जांच टीम में एक महिला सिपाही भी थी जिस पर हमला किया गया. स्थानीय लोगों ने सीबीआई को नकली टीम समझ लिया था और पत्थर फेंकने लगे. फिलहाल स्थिति नियंत्रण में बताई जा रही है.


यह भी पढ़ें: Mayawati ने भतीजे को फिर से बनाया उत्तराधिकारी, पार्टी में दी बड़ी जिम्मेदारी


पेपर लीक मामले की जांच कर रही है सीबीआई 
बता दें कि यूजीसी-नेट पेपर लीक मामले के अलावा सीबीआई ने रविवार को नीट-यूजी परीक्षा के पेपर लीक में ही एफआईआर दर्ज की है. सीबीआई की टीम इन दोनों मामलों की जांच कर रही है. पेपर लीक देश में बड़ा मुद्दा बन गया है और विपक्षी दल इसके लिए मोदी सरकार को निशाने पर ले रहे हैं. इंडिया गठबंधन ने संसद में भी इस मामले को जोर-शोर से उठाने के संकेत दिए हैं.


यह भी पढ़ें: NEET-UG पेपर लीक मामले में ताबड़तोड़ एक्शन, CBI ने दर्ज की पहली FIR  


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement