Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ujjain Rape Case: बच्ची से दरिंदगी के मामले में 4 लोग गिरफ्तार, ऑटो में मिले खून के निशान

Ujjain Rape Case: उज्जैन के महाकाल थाना क्षेत्र के मुरलीपुरा इलाके में बुधवार को 12 साल की एक लड़की बेहोशी की हालत में मिली थी. लड़की खून से लथपथ थी. डॉक्टरों ने उसके साथ रेप होने की पुष्टि की थी.

Ujjain Rape Case: बच्ची से दरिंदगी के मामले में 4 लोग गिरफ्तार, ऑटो में मिले खून के निशान

Rape Crime 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश के उज्जैन (Ujjain Rape Case) में 12 साल की नाबालिग लड़की से रेप के मामले में पुलिस के हाथ अहम सुराग लगा है. पुलिस को एक ऑटो ड्राइवर के गिरफ्तार किया है. जिसके ऑटो से खून के निशान मिले हैं. साथ ही तीन अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया गया है. पुलिस चारों लोगों से पूछताछ कर रही है. ऑटो को फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है.

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित बच्ची उज्जैन के जीवनखीरी इलाके से ऑटो में बैठी थी. सीसीटीवी फुटेज में भी इसकी पुष्टि हुई है. आगे चलकर ऑटो किस तरफ गया इसका फिलहाल पता नहीं चल सका. पुलिस ने जिस ऑटो पकड़ा उसमें खून के धब्बे मिले. इसी के आधार पर पुलिस ने 38 साल ऑटो ड्राइवर राकेश को गिरफ्तार कर लिया. राकेश से पुलिस पूछताछ कर रही है कि यह खून के निशान किसके हैं और वारदात वाले दिन वह कहां था.

ये भी पढ़ें- क्या है 'वन फोर्स, वन डिस्ट्रिक्ट' जिसे मणिपुर में हिंसा रोकने के लिए लागू करेगी सरकार?

2.30 घंटे मदद के लिए भटकती रही थी बच्ची
बता दें कि उज्जैन के महाकाल थाना क्षेत्र के मुरलीपुरा इलाके में बुधवार को 12 साल की एक लड़की बेहोशी की हालत में मिली थी. लड़की खून से लथपथ थी. स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी 100 नंबर पर पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसके साथ रेप होने की पुष्टि की. घटना का एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया था. जिसमें खून से लथपथ अर्धनग्न हालत में बच्ची मदद के लिए 2.30 घंटे तक तलाश के लिए भटकती रही लेकिन कोई भी उसकी मदद के लिए आगे नहीं आया. फिर एक आश्रम के आचार्य ने पुलिस को सूचित करके अस्पताल में भर्ती कराया था.

पीड़ित बच्ची का इलाज इंदौर के एक सरकारी अस्पताल में चल रहा है. जहां एक्सपर्ट डॉक्टरों की एक टीम की निगरानी में उसका इलाज हो रहा है. पीड़िता की हालत गंभीर है लेकिन खतरे से बाहर है. बच्ची घटना को लेकर ठीक से जवाब नहीं दे पा रही है.

कांग्रेस ने बीजेपी पर साधा निशाना
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने इस मामले में बीजेपी सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि भाजपा के 20 साल के कुशासन में बच्चियां, महिलाएं, आदिवासी, दलित कोई सुरक्षित नहीं है. प्रियंका गांधी ने 'एक्स' पर पोस्ट किया, "भगवान महाकाल की नगरी उज्जैन में एक छोटी बच्ची के साथ हुई बर्बरता आत्मा को झकझोर देने वाली है. अत्याचार के बाद वह ढाई घंटे तक दर-दर मदद के लिए भटकती रही और फिर बेहोश होकर सड़क पर गिर गई लेकिन मदद नहीं मिल सकी.' उन्होंने आरोप लगाया कि ये है मध्य प्रदेश की कानून व्यवस्था और महिला सुरक्षा? भाजपा के 20 साल के कुशासन तंत्र में बच्चियां, महिलाएं, आदिवासी, दलित कोई सुरक्षित नहीं है.’ 

प्रियंका गांधी ने प्रश्न किया, "लाडली बहना के नाम पर चुनावी घोषणाएं करने का क्या फ़ायदा है अगर बच्चियों को सुरक्षा और मदद तक नहीं मिल सकती?" कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी उज्जैन की घटना को लेकर बुधवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा था और आरोप लगाया था कि राज्य में बेटियों के साथ दुष्कर्म के लिए सिर्फ अपराधी नहीं, बल्कि प्रदेश की भाजपा सरकार भी गुनहगार है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement