Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Umesh Pal Murder Case: योगी ने जो कहा कर के दिखाया 'मिट्टी में मिला दिया अतीक के करीबी और गुनहगार का घर'

CM Yogi Adityanath ने उमेश पाल हत्याकांड के आरोपियों को मिट्टी में मिलाने की बात कही थीं और अब आरोपी जफर के घर पर बुलडोजर चलाया जा रहा है.

Umesh Pal Murder Case: योगी ने जो कहा कर के दिखाया 'मिट्टी में मिला दिया अतीक के करीबी और गुनहगार का घर'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड में शामिल एक आरोपी खालिद जफर के घर पर आज यूपी पुलिस ने बुलडोजर चला दिया है. पुलिस प्रशासन के साथ ही इस दौरान भारी पोलिस बल तैनात हैं. पुलिस ने बताया है कि यह वही घर है जहां अतीक अहमद की पत्नी ने शाइस्ता परवीन ने उमेश पाल हत्याकांड के आरोपियों से मुलाकात की थी. आरोपी खालिद जफर अतीक अहमद का करीबी माना जाता है. 

जानकारी के मुताबिक आरोपी खालिद जफर अहमद के घर पर बुलडोजर चलाने के बाद आज ही एक और आरोपी रुखसाना के घर पर भी बुलडोजर चलाया जा सकता है. उमेश पाल हत्याकांड में जिस क्रेटा का इस्तेमाल किया गया था. वह रुखसना के नाम पर ही थी. इसके चलते अब रुखसाना के घर पर भी बुलडोजर एक्शन लिया जा रहा है.

राहुल गांधी ने सेट कराई दाढ़ी, पहन लिया कोट-टाई, भारत जोड़ो यात्रा के बाद बदला लुक 

लखनऊ में पुलिस का छापा

एक तरफ जहां यूपी पुलिस प्रयागराज में आरोपियों के घर को जमींदोज कर रही है तो दूसरी ओर लखनऊ में छापेमारी भी की गई है. पुलिस आज लखनऊ के महानगर इलाके में स्थित यूनिवर्सल अपार्टमेंट में अतीक अहमद के फ्लैट पर पहुंच गई है. इस दौरान पुलिस को इस फ्लैट पर ताला लगा मिला. रिपोर्ट्स के मुताबिक उमेश पाल की हत्या के बाद आरोपी इस फ्लैट में भी आकर रुके थे.

नियमों के अनुसार हो रही है कार्रवाई

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने अतीक अहमद की लैंड क्रूजर और मर्सिडीज जैसी गाड़ियां अपने कब्जे में ले ली हैं और अब पुलिस उमेश पाल की हत्या के मुख्य आरोपी असद अहमद को तलाश रही हैं. आरोपियों पर हो रही कार्रवाई को लेकर बीजेपी विधायक सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा है कि पुलिस की कार्रवाई कानूनी प्रक्रिया के तहत ही हो रही है. उन्होंने कहा है कि जिन्होंने भी अवैध निर्माण किया था, उनके घरों पर बुलडोजर चलाया जा रहा है. 

Video: Rahul Gandhi की Bharat Jodo Yatra हुई खत्म, क्या Congress को मिलेगा 2024 Elections में फायदा

बता दें कि विधानसभा में पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर प्रयागराज कांड के जरिए कानून व्यवस्था में लचर होने के आरोप लगाए थे. सीएम योगी अखिलेश के इस आरोप पर काफी भड़क गए थे और उन्होंने यह तक कहा था कि वे उमेश पाल हत्या कांड के आरोपियों को मिट्टी में मिला देंगे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement