Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

छेड़खानी करने वालों को CM योगी की चेतावनी, 'यमराज के यहां भेजने से कोई रोक नहीं पाएगा'

Yogi Adityanath Gorakhpur Rally: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने छेड़खानी करने वालों को खुली चुनौती देते हुए कहा है कि ऐसे लोगों को यमराज के पास पहुंचा दिया जाएगा.

छेड़खानी करने वालों को CM योगी की चेतावनी, 'यमराज के यहां भेजने से कोई रोक नहीं पाएगा'

Yogi Adityanath

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के आंबेडकर नगर में छेड़खानी के दौरान हुए हादसे में एक लड़की की जान चली गई. इस मामले के आरोपियों का एनकाउंटर करके पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है. अब यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस तरह की हरकतें करने वालों को खुली चेतावनी दी है. गोरखपुर के रामलीला मैदान में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अगर कोई इस तरह की छेड़खानी या गलत हरकत करता है तो अगले चौराहे पर यमराज उसका इंतजार कर रहे होंगे और ऐसे लोगों को यमराज के पास भेजने में बिल्कुल देर नहीं लगेगी.

हाल ही में स्कूल से लौट रही एक लड़की से बाइक सवार मनचलों ने छेड़खानी की थी. इन लड़कों ने लड़की का दुपट्टा खींच लिया था जिससे वह साइकिल से गिर गई और बाइक के नीचे आ गई. इस लड़की की मौत भी हो गई. इसके बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करने की कोशिश की तो उन्होंने बंदूक छीनकर भागने की कोशिश की. आखिर में दो आरोपियों के पैर में गोली मारकर उन्हें गिरफ्तार किया गया और तीसरे का पैर भागने की कोशिश में टूट गया.

यह भी पढ़ें- विशेष सत्र में 75 साल की संसदीय उपलब्धियों पर होगी चर्चा, 8 विधेयक होंगे पेश

छेड़खानी करने वालों को खुली चेतावनी
अब सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है, 'कानून को बंधक बनाकर व्यवस्था में सेंध लगाने का प्रयास करने की इजाजत किसी को नहीं है. कानून सुरक्षा के लिए है. अगर किसी ने बहन-बेटियों के साथ छेड़छाड़ की तो अगले चौराहे पर उस शोहदे का इंतजार यमराज कर रहे होंगे. उसे यमराज के यहां भेजने से कोई रोक नहीं पाएगा.'

यह भी पढ़ें- 'नोएडा अथॉरिटी का पूरा सेटअप भ्रष्ट' सुप्रीम कोर्ट ने यूपी सरकार को लगाई फटकार, मांगा जवाब

योगी आदित्यनाथ ने रविवार को गोरखपुर में 343 करोड़ रुपये की लागत वाली कई परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया. इस मौके पर जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कानून व्यवस्था और विकास के बारे में अपनी बात रखी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement