Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP: Kanpur में फिर मिला रेलवे ट्रैक पर Cylinder, GRP और RPF की जांच जारी

कानपुर देहात के अंबियापुर रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर फायर सिलिंडर बरामद किया गया है. मालगाड़ी चालक ने इसे सबसे पहले ट्रैक पर देखा. उन्होंने फौरन इसकी जानकारी अंबियापुर के स्टेशन मास्टर को दी.

Latest News
UP: Kanpur में फिर मिला रेलवे ट्रैक पर Cylinder, GRP और RPF की जांच जारी

रेलवे ट्रैक से फायर सिलिंडर बरामद 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

पिछले कुछ महीनों से रेलवे ट्रैक को लगातार निशाने बनाया जा रहा है. इसके पीछे खास साजिश होने की बात भी कही जा रही है. इसको लेकर सबसे ज्यादा मामले यूपी से आ रहे हैं. कानपुर के आस-पास के इलाकों से ही कई मामले सामने आ चुके हैं. एक बार फिर इससे जुड़ा मामला सामने आया है. ये मामला कानपुर देहात का है. कानपुर देहात के अंबियापुर रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर फायर सिलिंडर बरामद किया गया है. ये लाइन दिल्ली-हावड़ा को जोड़ती है. 

चालक ने स्टेशन मास्टर को दी मामले की जानकारी 
मौजूदा मामला अंबियापुर रेलवे स्टेशन के मजदीक खंभा नंबर 1070/ 18 से सामने मौजूद रेलवे ट्रैक का है. यहां ट्रैक पर सिलिंडर होने की जानकारी सुबह 6 बजकर 13 मिनट पर मिली. दरअसल इटावा से सहारनपुर जाने वाली मालगाड़ी के चालक ने इसे सबसे पहले ट्रैक पर देखा. उन्होंने फौरन इसकी जानकारी अंबियापुर के स्टेशन मास्टर को दी.


ये भी पढ़ें: दिल्ली में दो हजार करोड़ रुपए से ज्यादा का ड्रग्स बरामद, 4 गिरफ्तार, जानें पूरा मामला


जीआरपी और आरपीएफ की जांच जारी
सूचना मिलते ही आरपीएफ की टीम मौके पर पहुंची. फौरन सिलिंडर को वहां से हटाया गया. उसके बाद जीआरपी और आरपीएफ की तरफ से इस मामले की जांच शुरू कर दी गई. इस मामले को लेकर जीआरपी प्रभारी रजनीश राय की तरफ से बताया गया कि इस मामले की जांच जारी है. जांच में जुटी टीम ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि सिलिंडर ट्रैक पर कहां से आया

'ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement