Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP News: दारोगा का अश्लील ऑडियो वायरल, 'इंसान को भूख लगती है, तन-मन-धन से सेवा करूंगा'

Kanpur Crime News: कानपुर के एक दारोगा तेजवीर सिंह का ऑडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एक महिला से अश्लील बातें कर रहे हैं.  वायरल ऑडियो को डीसीपी साउथ ने भी संज्ञान में लिया है और उन्हें सस्पेंड कर दिया है. 

UP News: दारोगा का अश्लील ऑडियो वायरल, 'इंसान को भूख लगती है, तन-मन-धन से सेवा करूंगा'

SI Viral Audio

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कानपुर के एक थाने से पुलिस विभाग के लिए शर्मसार करने वाली खबर आई है. यहां के एक थाने में पोस्टेड दारोगा तेजवीर सिंह के पास एक महिला का केस आया था. महिला ने अपने पति पर मारपीट का आरोप लगाते हुए मदद की गुहार लगाई थी. पीड़िता की मदद करने के बजाय उन्होंने उससे ही अश्लील बातें करनी शुरू कर दी. वायरल ऑडियो में वह महिला को अपने साथ रिश्ता बनाने के लिए दबाव डालते नजर आ रहे हैं. इस ऑडियो के सामने आते ही कानपुर साउथ के डीसीपी ने संज्ञान लिया है और आरोपी दारोगा को तत्काल सस्पेंड कर दिया गया है. हालांकि इस घटना के सामने आने की वजह से पुलिस विभाग के लिए जरूर शर्मिंदगी बन गई है. 

महिला से करते थे अश्लील बातें 
अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, कानपुर के साढ़ थाना में पोस्टेड दारोगा तेजवीर सिंह के पास एक महिला अपने पति के मारपीट की शिकायत लेकर आई थी. महिला का कहना था कि उसका पति उसके फोन के ऑडियो सुनकर शक करता है और उसके साथ मारपीट करता है. दारोगा ने महिला की मदद करने के बजाय उससे ही संबंध बनाने के लिए बातें करनी शुरू कर दी. वायरल ऑडियो में दावा किया जा रहा है कि आवाज दारोगा की है और वह महिला से कह रहे हैं कि अपनी सेवा का मौका दो. तन-मन-धन से तुम्हारी सेवा करूंगा.

यह भी पढ़ें: Noida Mall fight video: नोएडा के सबसे फेमस मॉल में चले लात घूंसे, देखें खतरनाक लड़ाई

इसके बाद दारोगा यही नहीं रुकते हैं और महिला से कहते सुनाई देते हैं कि तुम्हारी सेवा करूंगा. मैं तुम्हारा सम्मान करता हूं तुम भी समझती हो. इंसान को भूख लगती है, इंसान हूं क्या मुझे भूख नहीं लगती है. दारोगा तेजवीर सिंह पर महिला से अकेले में मिलने के लिए दबाव बनाने का आरोप है और वह पीड़िता से घर में अकेले रहने का समय पूछ रहे थे. इतना ही नहीं उससे हर तरह से मदद का वादा भी कर रहे हैं. ऑडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी ने बताया कौनसा नेता बनाता है सबसे अच्छा खाना, देखें वीडियो

डीसीपी ने लिया संज्ञान, सस्पेंड हुए दारोगा 
डीसीपी अंकिता शर्मा के मुताबिक, सोशल मीडिया पर वायरल एक  ऑडियो संज्ञान में आया है. ऑडियो में महिला से अभद्रता से बात की जा रही है और यह ऑडियो एसआई तेजवीर सिंह का है. सब इंसपेक्टर को तत्काल निलंबित कर दिया गया है. जरूरत पड़ने पर पीड़ित महिला से भी बात की जाएगी. इस प्रकरण की जांच एसीपी घाटमपुर को सौंप दी गई है. उनकी रिपोर्ट आने के बाद वैधानिक कार्रवाई की जाएगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement