Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैस को जहरीले सांप ने काटा, जानिए अब कैसी है तबीयत

पंजाब के शिक्षा मंत्री ने बताया कि 15 अगस्त की मध्य रात्रि को उन्हें सांप ने डस लिया. जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया.

शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैस को जहरीले सांप ने काटा, जानिए अब कैसी है तबीयत

Education Minister Harjot Singh Bains snake bite

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाब के शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस को जहरीले सांप ने काट लिया. उन्होंने ट्वीट कर बताया कि बचाव अभियान के दौरान उन्हें एक जहरीले सांप ने काट लिया था. उनके निर्वाचन क्षेत्र आनंदपुर साहिब में आई बाढ़ का जायजा लेने पहुंचे थे. इस दौरान ही सांप ने उन्हें डस लिया. जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया.

पंजाब के शिक्षा मंत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से इस बात की जानकारी दी है. वह बाढ़ प्रभावित इलाके में चल रहे राहत कार्य में जुटे हुए थे.15 अगस्त की मध्य रात्रि को उन्हें सांप ने डस लिया. मंत्री ने लिखा कि भगवान की असीम कृपा से मेरे हलके श्री आनंदपुर साहिब में बाढ़ से बने हालात अब काफी अच्छे हैं. 15 अगस्त को जब मुझे गांव में जलभराव की जानकारी मिली तो मैंने अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए. दिन रात लोगों की सेवा में जुट गया.

इसे भी पढ़ें- Kota में छात्रों की खुदकुशी से परेशान अशोक गहलोत, कोचिंग संचालकों की लगाई क्लास, मां-बाप को भी लताड़ा

मंत्री ने शेयर की तस्वीर

पंजाब के शिक्षा मंत्री ने अस्पताल से तस्वीर भी शेयर की है. उन्होंने कहा कि गुरु साहिब द्वारा भक्ति सेवा के दौरान 3 दिन पहले राहत कार्य के दौरान मेरे पैर में जहरीले सांप ने काट लिया था. इलाज के दौरान ही मैं अपने लोगों की सेवा में जुट गया. ईश्वर की कृपा, आशीर्वाद, और आप सभी की दुआओं की बौदलत अब मैं पूरी से तरह ठीक हूं. उन्होंने बताया कि जहर से होने वाली सूजन कम हो रही है. इसके साथ ही सभी मेडिकल टेस्ट भी सामान्य आए हैं. आप सभी के आशीर्वाद और समर्थन से मुझे सदैव शक्ति मिलती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement