Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

डायरेक्ट एंट्री के सवाल पर विनेश फोगाट और बजरंग का जवाब- 'एक बार बात सुन लो, हम छोड़ देंगे कुश्ती'

Vinesh Phogat Bajrang Punia: एशियन गेम्स में डायरेक्ट एंट्री मिलने पर आलोचना झेल रहे विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया ने फेसबुक लाइव करके जवाब दिया है.

डायरेक्ट एंट्री के सवाल पर विनेश फोगाट और बजरंग का जवाब- 'एक बार बात सुन लो, हम छोड़ देंगे कुश्ती'

Bajrang Punia and Vinesh Phogat

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इस साल होने वाले कुश्ती के एशियन गेम्स के लिए पहलवान बजरंग पूनिया और पहलवान विनेश फोगाट को डायरेक्ट एंट्री दी गई है. पहले बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ प्रदर्शन करने और फिर डायरेक्ट एंट्री स्वीकार करने की वजह से इन दोनों पहलवानों की खूब आलोचना हो रही है. अब दोनों ने सामने आकर चुप्पी तोड़ी है और आलोचकों को जवाब दिया है. इन दोनों का कहना है कि एक बार देश के सारे कुश्ती संगठन मिलकर इनकी बात सुन लें और अगर वे कहेंगे तो दोनों कुश्ती ही छोड़ देंगे.

पहलवान अंतिम पंघाल और विशाल कालीरमण ने आरोप लगाए थे कि उनका ट्रायल भी नहीं हुआ और भार वर्ग में विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया को डायरेक्ट एंट्री दे दी गई. इसका जवाब देने के लिए विनेश फोगाट और बजंरग पूनिया ने एक फेसबुक लाइव किया है. विनेश फोगाट ने कहा है कि हम भी ट्रायल के खिलाफ नहीं हैं और ना ही हम अंतिम को दोष दे रहे हैं. अभी इन चीजों को समझने के लिए वह बहुत छोटी है. वह अपने हक के लिए लड़ रही है और हम अपने हक के लिए लड़ रहे हैं. हम गलत नहीं हैं.

यह भी पढ़ें- मेघालय में CM दफ्तर पर प्रदर्शनकारियों का हमला, 5 सुरक्षाकर्मी घायल

'आवाज उठा रहे हैं पहलवान, अच्छी बात है'
अंतिम पंघाल और सुजीत कलकल की याचिका को दिल्ली हाई कोर्ट ने शनिवार को खारिज कर दिया. इन दोनों ने विनेश और बजरंग को डायरेक्ट एंट्री दिए जाने के विरोध में याचिका दायर की थी. अब इस बारे में विनेश फोगाट ने कहा है, 'हमने कुश्ती को 20 साल दिए हैं. अगर अंतिम को लगता है कि कुछ गलत हुआ तो उसे कोर्ट जाना चाहिए था. हालांकि, फिर भी मुझे खुशी है कि अब बच्चों ने बोलना शुरू कर दिया है. अब वे हिम्मत जुटा रहे हैं और यह कुश्ती के लिए सकारात्मक है.'

यह भी पढ़ें- ज्ञानवापी मस्जिद में 4 घंटे चला सर्वे, जानें ASI की टीम को क्या-क्या मिला

बजरंग पूनिया ने अपने फेसबुक लाइव में कहां, 'तुम ठेकेदार बन रहे हो. एक बार सभी कुश्ती संगठनों को इकट्ठा कर लो फिर हम तुम्हारा हक दे देंगे. जो कहोगे करेंगे. कहोगे तो कभी कुश्ती में दिखेंगे ही.' विनेश के बारे में बजरंग ने कहा कि तीन-चार पहलवान हैं जो विनेश को हरा सकते हैं, लेकिन प्रिय अंतिम, अभी तक विनेश हारी नहीं है और आगे भी नहीं हारेगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement