Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

WBSSC scam: पार्थ चटर्जी और अर्पिता मुखर्जी के रिश्ते पर BJP का ममता से सवाल- ये रिश्ता क्या कहलाता है?

WBSSC scam: को लेकर ममता बनर्जी सरकार बैकफुट पर है. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा है कि टीएमसी भ्रष्टाचार में लिप्त है लेकिन इसे संयोग बताने की कोशिशों में जुटी है.

WBSSC scam: पार्थ चटर्जी और अर्पिता मुखर्जी के रिश्ते पर BJP का ममता से सवाल- ये रिश्ता क्या कहलाता है?

पार्थ चटर्जी और अर्पिता मुखर्जी की तस्वीर हो रही है वायरल. (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पश्चिम बंगाल (West Bengal) एसएससी शिक्षक भर्ती घोटाले (WBSSC scam) में प्रवर्तन निदेशालय (ED) की जांच जारी है. जांच के बीच एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर निशाना साधा है. बीजेपी का आरोप है कि घोटाले में कथित संलिप्तता के लिए गिरफ्तार मंत्री पार्थ चटर्जी और उनके करीबी सहयोगी अर्पिता मुखर्जी के बीच रिश्ते को लेकर हमला बोला है. ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला (Shehzad Poonawalla) ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस (TMC) में बहुत ज्यादा भ्रष्टाचार फैला है. शिक्षक भर्ती घोटाले को लेकर टीएमसी इसे संयोग बता रही है.

BJP का पार्थ-अर्पिता के रिश्तों पर सवाल- ये रिश्ता क्या कहलाता है?

शहजाद पूनावाला ने एक तस्वीर ट्वीट की है. किसी कार्यक्रम में एक मंच पर पार्थ चटर्जी और अर्पिता मुखर्जी एकसाथ बैठे हैं. उन्होंने तस्वीरें ट्वीट करते हुए सवाल किया, 'दीदी, ये रिश्ता क्या कहलाता है? बहुत ज्यादा संयोग या बहुत ज्यादा भ्रष्टाचार? अर्पिता क्या थी? ऐसे कार्यक्रमों वह क्या कर रही हैं? एसएससी घोटाला टीएमसी द्वारा, टीएमसी का, टीएमसी के लिए एक घोटाला है.'

सीक्रेट नंबर से पार्थ चटर्जी और अर्पिता करते थे चैट, जांच में खुले कई राज़

दिलचस्प बात यह है कि ममता बनर्जी ने सोमवार को कहा था कि वह भ्रष्टाचार का समर्थन नहीं करती हैं. उन पर निशाना साधते हुए, बीजेपी ने दावा किया कि पश्चिम बंगाल एसएससी घोटाला उनकी नाक के नीचे हुआ. यह ममता बनर्जी की प्रशासनिक विफलता को दर्शाता है. 

ममता बनर्जी के करीबी Partha Chatterjee गिरफ्तार, जानें कौन हैं और क्या है पूरा मामला

'नाक के नीचे हुआ घोटाला ममता को भनक नहीं लगी'

शहजाद पूनावाला ने कहा, 'TMC में बहुत ज्यादा भ्रष्टाचार फैला है. ममता सरकार इसे बहुत अधिक संयोग का रूप देने का प्रयास कर रही है. यह ममता बनर्जी की पूरी प्रशासनिक विफलता है कि उनकी नाक के नीचे ऐसा घोटाला हुआ. उनकी वरिष्ठ सहयोगी एक घोटाला कर रही थी और इसकी उन्हें भनक तक नहीं लगी.'

पार्थ चटर्जी पर ममता बनर्जी के लिए फैसला लेना बहुत मुश्किल, समझें कैसे चक्रव्यूह में घिरी हैं टीएमसी सुप्रीमो

'संयोग है या ममता बनर्जी का प्रयोग'

बीजेपी नेता ने आरोप लगाया है कि भ्रष्टाचार किसी व्यक्ति ने नहीं बल्कि टीएमसी ने किया है. उन्होंने सवाल किया कि उनके आवास से 21 करोड़ रुपये बरामद हुए. उनके पास पार्थ चटर्जी और उनके विभाग से जुड़े कुछ गोपनीय पत्र भी मिले हैं. उन्होंने कहा, 'अर्पिता मुखर्जी के आवास से एडमिट कार्ड भी मिले. क्या यह भी संयोग है? क्या ममता बनर्जी खुद अर्पिता की तारीफ कर रही थीं? जिस तरह से कैश मिला है, उससे पता चलता है कि यह टीएमसी द्वारा किया गया भ्रष्टाचार है.'

'ममता का राज्य पर कोई नियंत्रण नहीं'

शहजाद पूनावाला ने कहा कि ममता बनर्जी को भ्रष्टाचार की सारी जिम्मेदारी लेनी चाहिए. कई सबूत सामने आए हैं. ममता बनर्जी आरोपों से बचने की कितनी भी कोशिश कर लें, अब उन्हें जिम्मेदारी लेनी होगी. वह यह नहीं कह सकतीं कि वह हो रही घटनाओं से अनजान थीं. उनकी सरकार और प्रशासन पर उनका कोई नियंत्रण नहीं है. 

मिथुन चक्रवर्ती का दावा- TMC के 38 विधायक BJP के संपर्क में, जानिए पूरा मामला

'अर्पिता के आवास से बरामद हुए थे करोड़ों रुपये'

पार्थ चटर्जी की करीबी सहयोगी अर्पिता मुखर्जी को भी घोटाले की ईडी की जांच के तहत गिरफ्तार किया गया था. ईडी ने अर्पिता मुखर्जी को शुक्रवार को उनके आवास से करीब 20 करोड़ रुपये की बड़ी नकदी बरामद करने के बाद गिरफ्तार किया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement