Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Weather Updates: बारिश की बौछारों के लिए हो जाएं तैयार, Delhi-NCR में होगी जोरदार बारिश, जानिए इस हफ्ते कैसा रहेगा मौसम

दिल्ली में कम बारिश होने से लोगों को उमस भरी गर्मी का सामना करना पड़ रहा है. मौसम विभाग के अनुसार, बुधवार को लोगों को गर्मी से राहत मिल सकती है.

Latest News
Weather Updates: बारिश की बौछारों के लिए हो जाएं तैयार, Delhi-NCR में होगी जोरदार बारिश, जानिए इस हफ्ते कैसा रहेगा मौसम
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

राजधानी दिल्ली में हफ्ते की शुरूआत बारिश की बौछार से हुई. हालांकि, कम बारिश होने के कारण लोगों को उमस भरी गर्मी का सामना करना पड़ा. कई राज्यों में भारी बारिश ने तबाही मचा दी है. कहीं जलभराव तो कहीं बाढ की समस्या पैदा हो गई है. इस बीच अब तक दिल्ली में सूखा पड़ा हुआ है. मौसम विभाग के अनुसार, बुधवार को आसमान में बादल छाए रहेंगे. इसके अलावा कई इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश भी हो सकती है. 

उमस से हाल बेहाल
दिल्ली में हफ्ते की शुरूआत तो बारिश से हुई, लेकिन मंगलवार को तापमान में वृद्धि होने से फिर से लोगों की मुश्किलें बढ़ गईं. मौसम विभाग ने एक बार फिर आज के लिए हल्की बारिश का पूर्वानुमान जारी किया है. IMD के अनुसार कल दिल्ली में बादल छाए रहेंगे और कुछ इलाकों में रिमझिम बारिश भी हो सकती है.  वहीं अधिकतम तापमान 35 डिग्री और न्यूनतम तापमान 29 डिग्री रहने की संभावना है. मौसम विभाग की मानें तो बुधवार, गुरुवार और शुक्रवार को दिल्ली में तेज बारिश होने का अनुमान जताया है. 


ये भी पढ़ें-'राज्यपाल के खिलाफ न करें अपमानजनक टिप्पणी', CM ममता बनर्जी को कलकत्ता HC की दो टूक  


कैसा रहेगा आज का मौसम 
मौसम विभाग के मुताबिक, दिल्ली एनसीआर के कई हिस्सों में अगले 24 घंटे के दौरान हल्की से मध्यम बारिश, गरज चमक के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है. कुछ इलाकों में सामान्य से तेज हवा चलने का अनुमान है. मौसम विभाग का कहना है कि 17 और 18 जुलाई को दिल्ली-एनसीआर के विभिन्न हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है. इसके बाद दो दिन 19 और 20 जुलाई को दिल्ली एनसीआर में हल्की बारिश या बूंदाबांदी का पूर्वानुमान है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement