Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Weather Update: Delhi-NCR में तेज हवाओं के साथ बारिश का अलर्ट, राजस्थान से यूपी समेत इन राज्यों में बरसेंगे बादल

राजधानी में तेज हवा चलने से लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली है. इसके साथ ही मौसम विभाग ने शनिवार को दिल्ली में बारिश का अलर्ट जारी किया है.

Latest News
Weather Update: Delhi-NCR में तेज हवाओं के साथ बारिश का अलर्ट, राजस्थान से यूपी समेत इन राज्यों में बरसेंगे बादल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

दिल्ली (Delhi rain) में अच्छी बारिश न होने के कारण लगातार लोगों को उमस का सामना करना पढ़ रहा था. हालांकि, शक्रवार को तेज हवाएं चलने से लोगों को उमस से राहत मिली है. ऐसे में तापमान में गिरावट भी देखने को मिली है. इसके साथ ही मौसम विभाग ने शनिवार को हल्की बारिश का अलर्ट जारी किया है. इस दौरान आसमान में हल्के बादल छाए रहेंगे. साथ ही शाम को धूल भरी आंधी चल सकती है.

कैसा रहेगा आज मौसम
देश के अधिकतर हिस्सों में जमकर बारिश हो रही है. ऐसे में मौसम विभाग ने शनिवार को दिल्ली में बारिश का अलर्ट जारी किया है. आज तेज हवाएं चलने की संभावना है. साथ ही तापमान में गिरावट देखने को मिल सकती है. इस दौरान अधिकतम तापमान 35 डिग्री और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री रहने की संभावना है.


ये भी पढ़ें-बिहार में कहर बनकर टूट रही आकाशीय बिजली, 24 घंटे में 21 की मौत, डरा देंगे 7 साल के आंकड़े   


यूपी-राजस्थान में भारी बारिश 
पूर्वी उत्तर प्रदेश और बिहार के कई जिलों में नदियां उफान पर हैं. मौसम विभाग (IMD) ने राजधानी दिल्ली, एनसीआर, गुजरात, बिहार और राजस्थान के कई जिलों में बारिश का अलर्ट जारी किया है. बता दें कि मौसम विभाग ने 14 जुलाई तक पूर्वी उत्तर प्रदेश के कई जिलों में जमकर बारिश होने की संभावना जताई है. 15 जुलाई तक पूर्वी राजस्थान और 13 जुलाई तक विदर्भ में भारी का अलर्ट जारी किया है.

पहाड़ों पर बारिश का कहर
उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश में लगातार मूसलाधार बारिश हो रही है. मौसम विभाग ने हिमाचल प्रदेश में 17 जुलाई तक तेज बारिश की संभावना जताई है. इसके साथ ही शिमला में इस वीकेंड अलग-अलग इलाकों में भारी बारिश का अलर्ट भी जारी किया है. इसके साथ ही मौसम विभाग ने उत्तराखंड के 7 जिलों में भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया है, जबकि 6 जिलों में बारिश का येलो अलर्ट है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement