Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Weather Update: नहीं बरस रहा मॉनसून, कोहरे की चादर में लिपटा Delhi-NCR, जानें अपने शहर का हाल

एक तरफ जहां देश के कई हिस्सों में भारी बारिश हो रही है, वहीं राजधानी दिल्ली कोहरे की चादर में लिपटी हुई नजर आ रही है.

Latest News
Weather Update: नहीं बरस रहा मॉनसून, कोहरे की चादर में लिपटा Delhi-NCR, जानें अपने शहर का हाल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

देशभर में बारिश का कहर जारी है. भारी बारिश के कारण लोगों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. कई जगह तो बाढ़ जैसे हालात भी पैदा हो गए हैं. ऐसे में मंगलवार को दिल्ली में भी हल्की बारिश हुई. बारिश होने से मौसम का मिजाज बदल गया और खुशनुमा हो गया. हालांकि, बारिश के बाद आज दिल्ली कोहरे की चादर में ढकी नजर आई. सड़कों पर आज कोहरे के कारण विजिबिलिटी भी कम है.

कैसा रहेगा आज मौसम?
दिल्ली के कई इलाकों में मंगलवार को बारिश के बाद मौसम काफी सुहाना हो गया. बारिश के बाद बुधवार को दिल्ली की सड़कों पर कोहरा छाया हुआ है. मौसम विभाग के अनुसार, दिल्ली में आज भी कुछ जगहों पर बरिश हो सकती है. IMD अनुसार आज दिल्ली का अधिकतम तापमान 34 डिग्री और न्यूनतम तापमान 27 डिग्री रहने की संभावना है. इसके साथ ही आज आसमान में बादल छाए रहेंगे और ठंडी हवाओं की वजह से उमस से भी छुटकारा मिल सकता है.


ये भी पढ़ें-Mumbai में भारी बारिश से बाढ़ जैसे हालात, कई इलाके डूबे, ट्रेनों के रूट भी ....


यूपी में बारिश का ऑरेंज अलर्ट
उत्तर प्रदेश में फिर से मॉनसून जोर पकड़ने वाला है. मौसम विभाग के अनुसार अगले तीन से चार दिनों तक प्रदेश के कई हिस्सों में भारी बारिश की आशंका जताई है. IMD ने आज के लिए पूर्वी उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती, बहराइच, सिद्धार्थनगर, बस्ती, कुशीनगर, महाराजगंज आदि तराई इलाकों समेत देवरिया, गोरखपुर, संत कबीर नगर, गोंडा, बलरामपुर  में गरज चमक के साथ भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया है. इसके साथ ही लखनऊ में भी अगले दो दिनों तक भारी बारिश होने की संभावना जताई है. 

इन राज्यों में बारिश 
मौसम विभाग ने कई राज्यों में भारी बारिश का अनुमान जताया है. इसके साथ ही भारी बारिश को लेकर कई राज्यों में रेड अलर्ट भी जारी कर दिया है. इन राज्यों में असम, अरुणाचल, मेघालय और उत्तराखंड जैसे राज्य शामिल हैं. वहीं, बिहार, यूपी, जम्मू-कश्मीर, हिमाचल, उत्तराखंड, सिक्किम, नागालैंड, त्रिपुरा, कर्नाटक, पंजाब, पश्चिम बंगाल गोवा और महाराष्ट्र में ऑरेंज अलर्ट जारी किया है. इसके साथ ही मौसम विभाग ने कई इलाकों में बिजली गिरने और तेज हवा चलने को लेकर अलर्ट जारी किया है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement