Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aaj Ka Mausam: Delhi में अभी और सताएगी गर्मी, 35 डिग्री के पार पहुंचेगा पारा, यूपी समेत इन राज्यों में बारिश, पढ़ें IMD अपडेट

दिल्ली-एनसीआर में एक बार फिर गर्मी सितम ढा रही है. मौसम विभाग की मानें तो आने वाले दिनों में पारा और बढ़ सकता है.

Latest News
Aaj Ka Mausam: Delhi में अभी और सताएगी गर्मी, 35 डिग्री के पार पहुंचेगा पारा, यूपी समेत इन राज्यों में बारिश, पढ़ें IMD अपडेट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली-एनसीआर में मानो अब मानसून का द एंड हो चुका है. इसी के साथ ही पारा एक बार फिर बढ़ने लगा है. बारिश न होने के कारण सितंबर के महीने में भी मई-जून वाली गर्मी सा हाल हो गया है. वहीं, यूपी-बिहार समेत कुछ राज्यों में मानसून फिर एक्टिव हो गया है. इसके साथ ही मौसम विभाग ने पहाड़ी इलाकों में भी हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना जताई है. 

दिल्ली में फिर लौटी गर्मी
देश की राजधानी दिल्ली में फिर से मौसम बदल गया है. महीने के शुरूवाती दिनों में काफी बारिश होने के बाद अब एक बार फिर मौसम शुष्क हो गया है. बारिश न होने से तापमान बढ़ गया है, जिससे लोगों का उमस भरी गर्मी से हाल बेहाल है. मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार, सोमवार को दिल्ली का पारा 37 डिग्री तक पहुंच सकता है, वहीं न्यूनतम तापमान 24 डिग्री रहने की संभावना है. 


ये भी पढ़ें-PM Modi ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को किया फोन, पूछी ये खास बात


यूपी-बिहार समेत इन शहरों का हाल 
उत्तर प्रदेश-बिहार में जमकर बारिश हो रही है. भारी बारिश के कारण कई नदियों का जलस्तर बढ़ गया है, जिससे कई जिलों में बाढ़ का खतरा पैदा हो गया है. मौसम विभाग के अनुसार आज भी यूपी-बिहार में तेज बारिश होने की संभावना है. वहीं, असम और मेघालय में भी भारी बारिश के कारण आम जन-जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. मौसम विभाग ने 2 और 3 अक्टूबर को भारी बारिश होने की संभावना जताई है.  

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement